Son Of Congress Leader Rajendra Valmiki Shot Dead

कांग्रेस नेता के बेटे को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, बदमाशों ने सिर पर मारी दो गोली, तीन अन्य घायल

कांग्रेस नेता के बेटे को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, तीन अन्य घायल! Son Of Congress Leader Rajendra Valmiki Shot Dead

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : April 16, 2022/9:37 pm IST

यमुनानगर: Son Of Congress Leader Shot Dead  उत्तर प्रदेश के यमुनानगर में शुक्रवार देर रात बदमाशों ने कांग्रेस नेता राजेंद्र वाल्मीकि के बेटे जानू की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना में तीन अन्य लोग भी घायल हो गए। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने जानू के सिर पर दो गोली मारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने उपचुनाव में जीत के 6 घंटे बाद निभाया वादा, खैरागढ़-छुईखदान-गंडई को जिला बनाने का ऐलान

Son Of Congress Leader Shot Dead  जाम के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई है। परिजन हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। मौके पर पहुंचे थाना शहर यमुनानगर प्रभारी सुखबीर सिंह ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने। परिजनों ने सुढल निवासी सचिन उसके साथी उनहेड़ी निवासी सुमित व संटी पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल परिजनों ने सड़क पर जाम लगा रखा है। परिजन हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव का अंतिम संस्कार नहीं करने की बात कह रहे हैं।

Read More: सुबह 8 से 12 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें, कल से कर्फ्यू में 4 घंटे की ढील, जिला प्रशासन ने जारी किया निर्देश

जगाधरी में मटका चौक स्थित पैलेस में शुक्रवार रात विश्वकर्मा मोहल्ला निवासी रौनक सिंह का शादी समारोह था। समारोह में कांग्रेसी नेता चूना भट्ठी निवासी राजेंद्र वाल्मीकि का बेटा जानू भी तीन दोस्तों के साथ गया हुआ था। वह देर रात तक शादी में रहे। रात करीब एक बजे वह घर जाने के लिए पैलेस से बाहर आए। पैलेस के बाहर पहले से खड़े बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। वारदात में जानू के सिर में दो गोलियां लगी। वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। जबकि पंजाब के लुधियाना निवासी अनमोल सिंह (27), सिटी सेंटर के पास स्थित श्रीराम कुंज बिहारी मंदिर के नजदीक रहने वाले रजत (23) और मोहित (25) के हाथों और टांगों में गोलियां लगी। सभी को गाबा अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने जानू को मृत घोषित कर दिया व अन्य तीनों उपचाराधीन हैं।

Read More: IPL 2022: राहुल के शतक से जीता लखनऊ, प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के कगार पर मुंबई

गौरतलब है कि जानू का तीन साल पहले गांव सुढल निवासी सचिन के साथ झगड़ा हुआ था। दोनों पक्षों को तब काफी चोट लगी थी। इस घटना में राजेंद्र वाल्मीकि के बड़े बेटे रमन वाल्मीकि पर भी केस दर्ज हुआ था। पुलिस ने रमन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। परंतु वर्ष 2020 में जेल में रमन की तबीयत अचानक खराब हो गई। उसे अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। तब परिजनों ने साजिश के तहत रमन को मारने का आरोप लगाया था। अब राजेंद्र वाल्मीकि के छोटे बेटे जानू की गोली मार कर हत्या कर दी गई। दिसंबर माह में भी बदमाशों ने जानू पर गोली चलाई थी। उस समय वह बच गया था। इस मामले में भी सचिन समेत तीनों आरोपी नामजद है। पुलिस आज तक उनको गिरफ्तार नहीं कर पाई।

Read More: हनुमान जयंती शोभायात्रा में पथराव! कई गाड़ियों में तोड़फोड़, कई पुलिसकर्मी भी घायल 

 
Flowers