95 करोड़ लोगों के लिए सोनू सूद ने किया ये काम, कहा- दुनिया का सबसे बड़ा स्वयंसेवी कार्यक्रम बनाना है.. | Sonu Sood did this work for 95 crore people, said- the world's largest volunteer program has to be made

95 करोड़ लोगों के लिए सोनू सूद ने किया ये काम, कहा- दुनिया का सबसे बड़ा स्वयंसेवी कार्यक्रम बनाना है..

95 करोड़ लोगों के लिए सोनू सूद ने किया ये काम, कहा- दुनिया का सबसे बड़ा स्वयंसेवी कार्यक्रम बनाना है..

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:06 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:06 pm IST

नयी दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। सिर्फ एक मैसेज से ही मदद कर देश और दुनिया में नई पहचान बनाई है। वहीं अब कोरोना के खिलाफ वैक्सीनेशन के महाअभियान में ग्रामीण भारत के लोगों की मदद के लिए सोन सूद ने नई पहल की है।

Read More News: संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय ने छात्रों से परीक्षा फीस के नाम पर 9 करोड़ वसूले, अब बनी गले की हड्डी, जानिए पूरा मामला

शुक्रवार को एक नई पहल सीओवीआरईजी की शुरुआत की। जिसका उद्देश्य ग्रामीण भारत में कोविड-19 रोधी टीकाकरण के पंजीकरण के लिए दुनिया का सबसे बड़ा स्वयंसेवी कार्यक्रम बनाना है। एक बयान में कहा गया है कि यह पहल स्वयंसेवकों को अपनी वेबसाइट के माध्यम से जोड़ेगी।

Read More News:  1 कितना होता है 5 जीरो जोड़ ले…SI और पुलिसकर्मी का रिश्वत मांगते ऑडियो वायरल, सुनकर रह जाएंगे दंग 

इसमें कहा गया है, ‘‘स्वयंसेवक द्वारा इस पहल के लिए पंजीकरण कर लेने के बाद उन्हें लगभग 95 करोड़ भारतीय ग्रामीण आबादी के लिए कोविड टीकाकरण के वास्ते पंजीकरण में मदद करने को एक ऐप प्रदान किया जाएगा।’’ स्पाइस मनी ऐप बनाने के लिए तकनीकी विशेषज्ञता प्रदान करेगी।

Read More News:   Delta Plus पर सियासी शोर… विपक्ष ने पूछा- इसके प्रसार को रोकने के लिए क्या उपाय किए जा रहे हैं? 

 
Flowers