PM मोदी और CM योगी की अशोभनीय तस्वीर पोस्ट कर बुरी फंसी छात्रा, पुलिस ने किया गिरफ्तार |

PM मोदी और CM योगी की अशोभनीय तस्वीर पोस्ट कर बुरी फंसी छात्रा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देश के प्रधानमंत्री तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की अशोभनीय तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाली छात्रा को थाना बिसरख पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। छात्रा प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती है। Student arrested for posting indecent picture of PM-CM

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : April 2, 2022/3:56 pm IST

नोएडा, 2 अप्रैल । Post indecent picture of PM Modi and CM Yogi: देश के प्रधानमंत्री तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की अशोभनीय तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाली छात्रा को थाना बिसरख पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। छात्रा प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती है।

Post indecent picture of PM Modi and CM Yogi: थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि हिंदू युवा वाहिनी के संयोजक डॉ. रजत शर्मा ने थाना बिसरख में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रागिनी यादव नामक युवती ने सोशल मीडिया पर भारत के प्रधानमंत्री तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की अशोभनीय फोटो पोस्ट की है।

read more: UP Sarvhit Kisan Bima Yojana | यूपी मुख्यमंत्री सर्वहित किसान बीमा योजना

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना बिसरख पुलिस ने आरोपी रागिनी यादव को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि उसे अदालत में पेश किया जा रहा है।

यह भी कहा कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि है कि आरोपी सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही है। यादव ने बिहार के कई बड़े नेताओं के खिलाफ भी पूर्व मे अशोभनीय टिप्पणी की थी।

read more: रणबीर कपूर ने आलिया की मांग में भरा सिंदूर? कपल की वेडिंग फोटो ने मचाई खलबली, जानें सच्चाई

 
Flowers