tamilnadu Mother raped her own minor girl with friend and sold her egg 

ये कैसी मां? बेटी की कोख का किया सौदा, दोस्त से नाबालिग लड़की का कई बार रेप करवाया, 4 साल में 8 बार बेचे एग

crime news: तमिलनाडु में रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर आप गुस्से से लाल हो जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 7, 2022/2:29 pm IST

crime news: तमिलनाडु में रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर आप गुस्से से लाल हो जाएंगे और कहेंगे कोई मां ऐसे कैसे ये सब कर सकती है। दरअसल, यहां की एक कलयुगी मां ने ही अपनी नाबालिग बेटी का दोस्त से रेप करवाया।  इतना ही नहीं रेप के बाद अपनी बेटी के कोख का सौदा कर एग्स बेचा। पुलिस ने मामले में रेप पीड़िता की मां और उसके पुरुष दोस्त को गिरफ्तार किया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  PUBG के बाद TikTok की होगी वापसी , बैन से बचने के लिए अपनाई ये Trick.. 

जांच अधिकारी ने बताया कि लड़की के साथ रेप और उसके एग्स को बेचने का सिलसिला साल 2017 से चल रहा था। उस वक्त लड़की नाबालिग थी। पिछले 4 साल में 8 से ज्यादा बार उसकी कोख का सौदा किया गया है। मामला सामने आने के बाद राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों ने लड़की से बातचीत कर उसकी काउंसिल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:  ‘मिर्जापुर’ और ‘सेक्रेड गेम्स’ रह गए पीछे, ‘आश्रम 3’ ने रिलीज होते ही बना दिया ये बड़ा रिकॉर्ड…

crime news: मामला सेलम जिले का है। जांच में पता चला है कि नाबालिग लड़की से उसकी मां का पुरुष दोस्त पहले रेप करता था और फिर उसके एग्स को अस्पतालों में बेचा जाता था। पीड़िता ने बताया कि हर बार प्रेग्नेंट होने के बाद एग बेचने पर हॉस्पिटल से 20 हजार रुपए मिलते थे। इसमें से 5 हजार रुपए एक महिला कमीशन के रूप में लेती थी और बाकी पैसे मां और उसका दोस्त रखता था। ऐसा साल में दो बार किया जा रहा था। राज्य के स्वास्थ्य सचिव ने मीडिया को बताया कि इस केस की जांच के लिए एक कमेटी बनाई गई है। अभी तक पॉक्सो एक्ट, आधार दुरपयोग समेत IPC की धारा 420, 464, 41, 506 (ii) के तहत केस दर्ज किया गया है।