'Mirzapur' and 'Sacred Games' were left behind, 'Ashram 3' made this big

‘मिर्जापुर’ और ‘सेक्रेड गेम्स’ रह गए पीछे, ‘आश्रम 3’ ने रिलीज होते ही बना दिया ये बड़ा रिकॉर्ड…

'Mirzapur' and 'Sacred Games' were left behind, 'Ashram 3' made this big record as soon as it was released ; एक ओर बॉक्स ऑफिस पर विक्रम धमाल मचा रही है। वहीं दूसरी ओर ओटीटी पर बाबा निराला...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:06 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:06 pm IST

Mirjapur vs Ashram 3 मुंबई । एक ओर बॉक्स ऑफिस पर विक्रम धमाल मचा रही है। वहीं दूसरी ओर ओटीटी पर बाबा निराला के प्रति लोगों की दीवानगी थमने का नाम नहीं ले रही है। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी आश्रम 3 ने दिन प्रतिदिन नए नए कीर्तिमान रच रही है। आश्रम के पहले पार्ट ने एक billion view लाकर इतिहास रच दिया था। अब इस सीरीज के तीसरे पार्ट ने अपने रिलीज के 32 घंटे के भीतर 100 million view पा लिए। जो अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है।

यह भी पढ़े : यहां के पूर्व CM की अचानक बिगड़ी तबीयत, इस अस्पताल में कराया गया भर्ती… 

बॉबी देओल की अगुवाई वाली आश्रम लोगों को खूब भा रही है। नतीजन सीरीज ने शुरूआत से ही व्यूअरशीप के मामले में सेक्रेड गेम्स, मिर्जापुर और स्कैम 1992 के रिकॉर्ड को तोड़ने की राह पर है। त्रिधा और ईसा गुप्ता का बोल्ड अवतार फैंस के दिलों की धड़कने तेज करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। चॉकलेटी ब्वॉय से एक इंटेस एक्टर के रुप में उभरे बॉबी किसी भी दृश्य में दर्शकों को निराश नहीं करते।

यह भी पढ़े :  जियो ने बढ़ाया इस सस्ते प्लान का दाम, ग्राहकों की जेब में मारी जबरदस्त सेंध, इन यूजर्स पर पड़ेगा असर… 

बॉबी की आंखे पूरी सीरीज में खेल जाती है। हवस और कामुकता से भरे अपने किरदार को एक्टर ने काफी शानदार तरीके से निभाया है। पुलिस ऑफिसर के रोल में दर्शन कुमार काफी इंप्रेसिव लगे है। पम्मी, बबीता और दोनो सीएम आश्रम की पोल खोलने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देते है। लेकिन बॉबी की चालाकी सबको मात दे जाती है और खत्म होते होते आश्रम अपने चौथे पार्ट के लिए द्वार खोल जाती है। आश्रम के पहले-दूसरे और तीसरे पार्ट की अपार सफलता के बाद मेकर्स जल्द ही इस सीरीज का चौथा पार्ट लाने की तैयारी में जुट गए है।

यह भी पढ़े :  PUBG के बाद TikTok की होगी वापसी , बैन से बचने के लिए अपनाई ये Trick…