Teacher dies after expressing desire to see students during online class

क्या ये थी मैडम की आखिरी इच्छा? ऑनलाइन क्लास के दौरान हुई मौत, छात्रों से जाहिर की थी देखने की इच्छा

क्या ये थी मैडम की आखिरी इच्छा? ऑनलाइन क्लास के दौरान हुई मौत! Teacher dies after expressing desire to see students during online class

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 29, 2021/3:28 pm IST

कासरगोड: Teacher dies after expressing desire केरल के कासरगोड जिले के कल्लर में एक निजी स्कूल की शिक्षिका को, अपने फोन पर ऑनलाइन माध्यम से पढ़ाते समय बेचैनी हुई और वह बेहोश हो गईं तथा कुछ ही मिनट बाद उनका निधन हो गया। परिवार के एक सदस्य ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बृहस्पतिवार की रात गणित पढ़ा रही शिक्षिका ने कुछ ही देर पहले अपने छात्रों को देखने की इच्छा जाहिर की थी।

Read More: ऐतिहासिक स्थल पर खुले आम संबंध बना रहा था कपल, लोगों ने वीडियो बनाकर पुलिस को सौंपा..हुए गिरफ्तार 

Teacher dies after expressing desire अडोटुकया स्थित गवर्नमेंट वेलफेयर लोअर प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका माधवी सी तीसरी कक्षा के छात्रों को गणित पढ़ा रही थीं लेकिन बेचैनी के बाद उन्हें क्लास खत्म करनी पड़ी। शिक्षिका के मोबाइल फोन में ऑनलाइन क्लास की रिकॉर्डिंग अब उनके रिश्तेदारों और छात्रों के लिए एक दर्दनाक याद बन गई है। पढ़ाते समय अचानक माधवी को बेचैनी और सांस लेने में कठिनाई हुयी, और फिर खांसी आने लगी। रिकॉर्डिंग में शिक्षिका को छात्रों से यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि अगले सप्ताह स्कूल फिर से खुल जाएंगे और वह सभी छात्रों को देखना चाहती हैं।

Read More: पिता की लाश के सामने बेटी ने खिंचवाई हॉट फोटोज, होने लगी ट्रोल तो बोली- मैने कुछ गलत नहीं किया 

माधवी ने छात्रों को होमवर्क देकर अचानक क्लास खत्म कर दी। कुछ देर बाद घर आए एक रिश्तेदार ने माधवी को बेहोशी की हालत में फर्श पर पड़ा देखा। वह शिक्षिका को पास के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने माधवी को मृत घोषित कर दिया । परिजनों ने बताया कि शिक्षिका की आकस्मिक मौत का कारण उच्च रक्तचाप हो सकता है।

Read More: राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने ही आपस भिड़े NSUI कार्यकर्ता, दो गुटों के बीच जमकर चले लात-घूंसे

 
Flowers