ऐतिहासिक स्थल पर खुले आम संबंध बना रहा था कपल, लोगों ने वीडियो बनाकर पुलिस को सौंपा..हुए गिरफ्तार | The couple was openly having a relationship at the historical site, people made a video and handed it over to the police

ऐतिहासिक स्थल पर खुले आम संबंध बना रहा था कपल, लोगों ने वीडियो बनाकर पुलिस को सौंपा..हुए गिरफ्तार

ऐतिहासिक स्थल पर खुले आम संबंध बना रहा था कपल, लोगों ने वीडियो बनाकर पुलिस को सौपा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 29, 2021/3:01 pm IST

थाईलैंड। एक कपल को पब्लिक प्लेस पर संबंध बनाने के जुर्म में गिरफ्तार (Couple Arrested)​ किया गया है, कपल एक ऐतिहासिक स्मारक पर शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बना रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया और उसकी पुलिस से शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने कपल को अरेस्ट कर लिया।

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना थाईलैंड के चियांग माई प्रांत (Chiang Mai) की है, जहां एक कपल ऐतिहासिक स्थल पर संबंध बनाते देखे गए, स्थानीय लोगों ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया, 22 अक्टूबर को जब ये वीडियो पुलिस के सामने आया तो उन्होंने कपल की तलाश शुरू की।

read more: सीमा विवाद पर चीन की घेराबंदी, भारत ने बॉर्डर पर भेजे कई आधुनिक हथियार.. साबित होंगी गेम-चेंजर

कुछ ही समय में पुलिस अधिकारियों ने 42 वर्षीय सिरीरानी और उसके 48 वर्षीय प्रेमी चालरम को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने ऐतिहासिक स्थल पर दिन के उजाले में यौन संबंध बनाने की बात कबूल की है। कपल ने कहा कि उन्होंने सार्वजनिक स्थान पर यौन संबंध बनाने की पहले से कोई योजना नहीं बनाई थी।

इस मामले में चालरम ने कहा- “मुझे लगा था कि कोई भी हमें नहीं देख रहा है, हम एक दीवार के पीछे थे, ऐतिहासिक स्मारक का अनादर करने का मेरा कोई इरादा नहीं था, मैं चियांग माई के लोगों से माफी मांगना चाहता हूं और वादा करता हूं कि ऐसा दोबारा नहीं होगा।”

read more: सामने आई कांग्रेस की दबंगई, थाने में बैठकर कर रहे गाली-गलौज, विधायक और पर्यटन बोर्ड के अध्यक्ष को लेकर भी कही ये बात

वहीं पुलिस अधिकारी ने कहा- “कपल अलग-अलग शहरों के हैं, पूछताछ में उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया और माफी मांगी है।” अधिकारी ने आगे कहा कि ऐसी घटनाओं को दोबारा होने से रोकने के लिए जिला पुलिस को सुनसान इलाकों का निरीक्षण करने को कहा गया है।

 
Flowers