Teacher gang-raped a minor with 5 people

शिक्षक ने 5 लोगों के साथ नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, एक आरोपी गिरफ्तार

Teacher gang-raped a minor with 5 people बिहार के कैमूर जिले में शौच करने गई एक ​नाबालिग को 5 लोगों ने हवस का शिकार बनाया गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : November 28, 2022/4:05 pm IST

Teacher gang-raped a minor with 5 people: कैमूर। एक बार फिर रूह कंपा देने वाला दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां बिहार के कैमूर जिले में शौच करने गई एक ​नाबालिग को 5 लोगों ने हवस का शिकार बनाया गया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है जबकि चार अन्य आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। वहीं पीड़िता के पिता ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

Read more: Palangtod Siskiyaan Season 3 Trailer: Ullu के ‘पलंगतोड़ सिसकियां’ के सीजन 3 का टीजर हुआ रिलीज, देखें स्ट्रीमिंग डेट 

शिक्षक ने भी मिटाई हवस की प्यास

दरअसल, पूरा मामला जिले के अधौरा क्षेत्र के सिकरवार गांव का है। पीड़िता के पिता राम सखी राम ने बताया की उनकी बेटी शौच करने जंगल की तरफ गई थी, जहां गांव के ही कुछ मनचले उसे जबरन पकड़ कर जंगल में ले गए और बारी-बारी उसके बाद दुष्कर्म किया। इसी बीच गांव के ही एक शिक्षक सुरेंद्र पाल वहां पहुंचे जिसको देख सभी मनचले भाग गए। इसके बाद शिक्षक ने भी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

Teacher gang-raped a minor with 5 people: वहीं जब किशोरी ने घर आकर सारी बात बताई तो अधौरा थाना और महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई गई। इसके बाद किशोरी का मेडिकल जांच कराया गया और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक सुरेंद्र कुमार भास्कर को गिरफ्तारी कर लिया है। हालांकि, चार आरोपी अभी फरार हैं।

Read more: 5 नाबालिग समेत 6 लड़कियों के साथ हैवानियत की हदें पार, जांच में सामने आई आश्रम संचालक की करतूत, सुनकर रह जाएंगे दंग 

पुलिस जांच में जुटी

Teacher gang-raped a minor with 5 people: इस मामले में भभुआ एसडीपीओ सुनील कुमार सिंह ने बताया अधौरा के सिकरवार गांव में एक लड़की शौच के लिए गई थी, जिसके साथ गांव के चार लड़कों और प्राइमरी स्कूल के शिक्षक ने बलात्कार किया। पीड़ित के द्वारा अधौरा थाना एंव महिला थाना में आवेदन दिया गया जिसपर कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और फरार चार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers