Teenager was raped by father and mother's lover

कलयुगी पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, फिर मां के प्रेमी ने भी लूटी अस्मत, मामला दर्ज

कलयुगी पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, फिर मां के प्रेमी ने भी लूटी अस्मतः Teenager was raped by father and mother's lover

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : March 25, 2022/8:54 pm IST

कोटाः बाप -बेटी के रिश्ता को बेहद पवित्र माना जाता है। राजस्थान के कोटा शहर से इस रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां रहने वाले कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना लिया। फिर मां के प्रेमी ने भी उसके साथ बलात्कार किया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Read more : यातायात नियमों का पालन नहीं करने वाले पुलिस अधिकारियों की अब खैर नहीं.. होगी सख्त कार्रवाई, SSP ने जारी किया आदेश 

बाल कल्याण समिति की टीम ने लड़की की काउंसलिंग की। इस दौरान पीड़िता को अपनी आपबीती सुनाई और एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे किए। बाल कल्याण समिति सदस्य और पुलिस ने बताया कि बालिका रतलाम के जावरा की रहने वाली है। पिता के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद जावरा पुलिस ने गिरफ्तार कर पिता को जेल भिजवाया गया था। फिलहाल पीड़िता का आरोपी पिता जेल में बंद है।

Read more : छत्तीसगढ़ : कोर्ट में ‘भगवान शिव’ की हुई पेशी, नोटिस जारी होने पर मंदिर से उखाड़ कर ले गए थे लोग 

मां के प्रेमी ने भी लड़की से की बर्बरता
पिता के जेल जाने के बाद मां उसे लेकर कोटा के किशोरपुरा इलाके में रहने लगी। इस दौरान जाकिर नाम के व्यक्ति से मां के प्रेम संबंध हो गए। इसके बाद जाकिर ने भी बालिका के साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल बालिका को बाल कल्याण समिति में आश्रय दिया गया है। वहीं इस मामले में मां की भूमिका की भी पुलिस जांच की जा रही है। काउंसलिंग में पीड़िता ने बताया कि उनकी मां भी उनके साथ मारपीट करती थी। दुष्कर्म के इस मामले में कई और आरोपी भी शामिल हो सकते हैं।

 
Flowers