Tej Pratap yadav Announces to Resign Soon from RJD

‘पिता से मिलकर दूंगा अपना इस्तीफा’ लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप के इस ट्वीट से सियासी गलियारों में हड़कंप

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप के इस ट्वीट से सियासी गलियारों में हड़कंप! Tej Pratap yadav Announces to Resign Soon from RJD

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : April 26, 2022/7:57 am IST

पटना: Tej Pratap yadav Resignation news बिहार की राजनीति में सोमवार रात भूचाल आया गया, जब पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने अचानक पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया। तेज प्रताप आरजेडी से इस्तीफा देने का ऐलान अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर किया है। हालांंकि उन्होंने यह भी कहा है कि वे अपने पिता लालू प्रसाद से मिलकर इस्तीफा देंगे। उन्‍होंने कहा है क‍ि पार्टी में उनके अपनों ने ही सदा उन्‍हें बदनाम और अपमानित करने का काम किया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

 

Read More: ‘बाला साहब ने सिखाया है कि कैसे तोड़नी है दादागीरी, हनुमान चालीसा पढ़ना है तो…’ सीएम ठाकरे की चेतावनी

Tej Pratap yadav Resign from RJD  तेज प्रताप यादव ने कहा है कि वे अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर जल्‍द ही इस्‍तीफा सौंप देंगे। उन्‍होंने कहा कि मैंने हमेशा अपने पिता लालू यादव के रास्‍ते पर चलने का प्रयास किया, लेकिन मुझे केवल बदनामी मिली। मेरे अपनों ने ही मुझे अपमानित किया। उन्‍होंने कहा कि वे अपने पिता से मिलकर इस्‍तीफा देंगे, ताकि मेरी तरह किसी दूसरे नौजवान का हौसला नहीं टूटे।

Read More: लव जिहाद के मामले में प्रशासन की सख्त कार्रवाई, ढहाया गया आरोपी का घर

दरअसल, राष्‍ट्रीय जनता दल के युवा महानगर इकाई के अध्‍यक्ष रामराज ने आज ही तेज प्रताप यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने पद और दल से इस्‍तीफा दे दिया। रामराज ने कहा क‍ि तेज प्रताप यादव ने अपनी मां राबड़ी देवी के बंगले पर कमरे में बंद कर उनके कपड़े उतरवाए और पिटाई की। रामराज का यह भी कहना है कि इस दौरान तेज प्रताप यादव ने अपने ही भाई तेजस्‍वी यादव और पिता लालू यादव को जमकर गालियां दीं। रामराज ने कहा कि इसकी शिकायत उन्‍होंने जगदानंद सिंह से उसी दिन की, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। रामराज ने बताया है कि यह घटना राबड़ी आवास पर तेजस्‍वी यादव की इफ्तार पार्टी के दिन ही घट‍ित हुई थी।

Read More: युवा कांग्रेस के चुनाव के लिए विधायकों के नाम की चर्चा, हाईकमान ने जारी की छन्नी साहू सहित इन नेताओं की सूची

तेज प्रताप यादव ने ट्व‍िटर और फेसबुक पर पोस्‍ट डालते हुए अपने इस्‍तीफे की जानकारी दी है। इसमें उन्‍होंने अपने छोटे भाई तेजस्‍वी यादव, बड़ी बहन मीसा भारती, मां राबड़ी देवी, पिता लालू यादव को टैग किया है। ये सभी लोग लालू परिवार के सदस्‍य तो हैं ही, राजद में भी या तो संगठन में पदधारक हैं या फिर दल के चुनाव चिह्न पर निर्वाचित जनप्रतिनिधि हैं। तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वि‍टर हैंडल से किए गए पोस्‍ट में एक कांग्रेस नेता को भी टैग किया है।

Read More: नवा रायपुर के किसान आंदोलन में शामिल होंगे राकेश टिकैत, आज पहुंचेंगे रायपुर