राहुल गांधी के सवाल का लद्दाख के बीजेपी सांसद ने दिया जवाब, कहा- हां चीन ने किया हमारी जमीन पर कब्जा लेकिन... | The BJP MP from Ladakh gave the answer to Rahul Gandhi's question, said - yes China has occupied our land but .

राहुल गांधी के सवाल का लद्दाख के बीजेपी सांसद ने दिया जवाब, कहा- हां चीन ने किया हमारी जमीन पर कब्जा लेकिन…

राहुल गांधी के सवाल का लद्दाख के बीजेपी सांसद ने दिया जवाब, कहा- हां चीन ने किया हमारी जमीन पर कब्जा लेकिन...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 10, 2020/8:25 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। वहीं अब उनके सवाल का जवाब लद्दाख के बीजेपी सांसद जमयांग सेरिंग नामग्याल ने जवाब दिया है। सांसद ने ट्वीट कर एक शब्दों में कहा है कि हां चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा किया।

Read More News: सीएम शिवराज सिंह चौहान का कथित ऑडियो वायरल, सरकार गिराने का फैसला प्रधानमंत्री

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भारत सीमा विवाद को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। राहुल ने हाल ही में ट्वीट कर रक्षा मंत्री ने पूछा था कि कि क्या चीन ने लद्दाख में भारतीय जमीन पर कब्जा किया है।

Read More News: चुनाव परिणामों के बाद कांग्रेस हो जाती है खामोश : गृहमंत्री, अनलॉक में बढ़ते 

वहीं अब बीजेपी सांसद ने राहुल के सवाल का जवाब ट्वीट कर दिया है। कहा- हां, चीन ने भारतीय जमीन पर कब्जा किया है, लेकिन कांग्रेस के कार्यकाल में। सांसद का कहना है कि उम्मीद है राहुल और कांग्रेस तथ्यों के आधार पर मेरे जवाब से संतुष्ट होंगे। उन्होंने साथ ही उम्मीद जताई कि वे फिर से गुमराह करने की कोशिश नहीं करेंगे।

Read More News:  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना के खिलाफ प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ, रिकवरी रेट बढ़ने पर