The bridegroom was shocked to see the brother-in-law's actions with

भाभी के साथ देवर की हरकत देख बौखलाया दूल्हा, मंडप पर ही हुआ आग बबूला, और फिर हुआ ये

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : May 30, 2022/3:40 am IST

नई दिल्ली : bridegroom was shocked : शादी के दौरान पुरे घर में खुशी का माहौल होता है। साथ ही पुरे घर में अलग ही रौनक रहती है। शादी के माहौल में बच्चों से लेकर बूढ़ो तक हर कोई एन्जॉय करता है। इस दिनों भी शादीयों का सीजन चल रहा है और सोशल मीडिया पर हर रोज किसी न किसी शादी का वीडियो वायरल होता है। कई बार जश्न का माहौल परेशानियों में भी बदल जाता है।

ऐसा ही कुछ हुआ दुल्हन और उसके देवर के साथ। दुल्हन को अपने देवर के साथ देखकर दूल्हा अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाया और उसने कुछ ऐसा कर दिया कि अब उसका वीडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : सीएम भूपेश बघेल ने दी सिधू मूसेवाला को श्रद्धांजलि, घटना को बताया दुखद 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियों

bridegroom was shocked : दरअसल देवर और भाभी का डांस करते हुए एक वीडियों बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देवर और भाभी जिस तरह से डांस कर रहे हैं, उसे देख दूल्हे मियां को गुस्सा आ जाता है। वायरल हो रहा यह वीडियो यू-ट्यूब पर मौजूद है। वीडियो पर अब तक 60 हजार से भी ज्यादा व्यूज आए हैं।

यह भी पढ़े : जवानी विच जनाजा….सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद वायरल हुआ उनका आखिरी गाना, सुनकर हो जाएंगे भावुक 

रोमांटिक डांस कर रहे देवर-भाभी

bridegroom was shocked : इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी अपने देवर के साथ बड़े ही मस्ती में राजा हिंदुस्तानी के गाने ‘उफ्फ क्या रात आई है’ पर डांस कर रही है। देवर भाभी का हाथ पकड़ उनके साथ रोमांटिक डांस कर ही रहा होता है कि तभी पीछे से दूल्हे मियां जल्दी-जल्दी डीजे के पास जाते हैं और उससे कुछ कहते हैं। दूल्हे मियां को देख देवर भी हालात भांप लेता है। इसके बाद फिर दूल्हा वापस आता है और फिर डांस कर रहे कपल से कुछ कहता है। इस दौरान उसका गुस्सा देखते ही बन रहा है।

यह भी पढ़े : शादी में पत्नी ने बारातियों के साथ जमकर किया डांस, पति को रास नहीं आई ये बात, परिजनों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

लोग कर रहे तरह तरह के कमेंट

bridegroom was shocked : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आज तो भाभी जी की शामत है”। एक अन्य यूजर ने लिखा है, “देवर के साथ ऐसे कौन डांस करता है”। एक और यूजर लिखते हैं, “वाह क्या डांस किया है”।इस तरह के ढेरों कमेंट्स इस वीडियो पर आए हैं।

 
Flowers