Taliban punishment given to Dalit youth

दलित युवक को दी तालिबानी सजा! घर से खींचकर ले गए बाहर, हत्या कर बिजली के खंभे से टांग दी लाश

Taliban punishment given to Dalit youth! एक दलित युवक को कुछ लोग घर से खींचकर अपने साथ ले गये और उसकी हत्या कर लाश को बिजली के खंभे पर लटका दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 11, 2022/6:41 pm IST

Taliban punishment given to Dalit youth : हजारीबाग – हजारीबाग जिले के केरेडारी थाना क्षेत्र के पचड़ा गांव में एक दलित युवक को कुछ लोग घर से खींचकर अपने साथ ले गये और उसकी हत्या कर लाश को बिजली के खंभे पर लटका दिया। मंगलवार की सुबह जब लोगों ने युवक की लाश लटकी देखी तो गांव में सनसनी फैल गई। केरेडारी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेजा।

read more : PM Modi in Ujjain : पीएम मोदी पहुंचे “बाबा महाकाल” के मंदिर, कुछ ही देर में महाकाल कोरिडोर का करेंगे लोकार्पण 

Taliban punishment given to Dalit youth : मारे गये युवक का नाम सीटन भुइयां बताया गया है। उसकी लाश उसी की कमीज से बांधकर खंभे से लटकाई गई थी। उसकी पत्नी पारो देवी ने गांव के ही शंकर साव समेत चार पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। उसने अपनी शिकायत में कहा है कि 10 अक्टूबर की आधी रात कुछ लोग घर पहुंचे और उसके पति को जबरन उठा कर ले गए। सीटन भुइयां की उम्र 35 वर्ष थी।

read more : Ujjain Corridor : “बाबा महाकाल” की नगरी में पधारे पीएम नरेन्द्र मोदी, कुछ ही देर में करेंगे “महाकाल लोक” का लोकार्पण 

Taliban punishment given to Dalit youth : दलित तबके का यह युवक मजदूरी कर अपना परिवार चलाता था। घर में पत्नी के अलावा चार बच्चे हैं। उनकी आंखों से आंसू नहीं थम रहे। केरेडारी थाना प्रभारी साधन चंद्र गोराई ने कहा है कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। हत्या में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें