The girl on foot was caught by the man from behind

पैदल जा रही लड़की को मनचले ने पीछे से पकड़ा, इज्जत बचाने के लिए आरोपी के इस अंग में…

पैदल जा रही लड़की को मनचले ने पीछे से पकड़ा, इज्जत बचाने के लिए आरोपी के इस अंग में... The girl on foot was caught by the man from behind

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : August 16, 2022/1:03 pm IST

The girl on foot: ठाणे। महाराष्ट्र ठाणे में सार्वजनिक स्थल पर नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है, जिसमें एक आरोपी पर ‘स्काईवॉक’ से जा रही नाबालिग लड़की को पीछे से पकड़ कर छेड़छाड़ का आरोप लगा है। पुलिस को आरोपी ने उसके चेहरे पर दांत से काटे जाने के निशान की मदद से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने यह जानकारी दी कि घटना ठाणे के घोडबंदर रोड पर बने एक ‘स्काईवॉक’ पर 11 अगस्त को हुई। वर्तक नगर मंडल के पुलिस उपायुक्त नीलेश सोनावने ने सोमवार शाम को बताया कि जब लड़की ‘स्काईवॉक’ से जा रही थी तब व्यक्ति ने उसे पीछे से पकड़ा और उसके साथ छेड़छाड़ की।

Read more: ‘कांग्रेस को सिर्फ राजनीति से मतलब’ , पूर्व CM के हवाई सर्वेक्षण पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का तंज 

The girl on foot: प्राप्त जानकारी के अनुसार लड़की ने खुद को छुड़ाने की कोशिश की और व्यक्ति के चेहरे पर दांत से काट लिया और किसी तरह उसकी पकड़ से मुक्त हुई। इसके बाद वह पुलिस स्टेशन पहुंची और वहां घटना के संबंध में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

अधिकारियों के अनुसार बड़ी संख्या में लोगों ने घटना के बाद सार्वजनिक स्थानों पर महिलाओं एवं लड़कियों की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने बताया कि पुलिस की कई टीम बनाई गईं और उन्होंने आरोपी की तलाश में क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पुलिस के पास केवल एक सुराग था कि आरोपी के चेहरे पर दांत से काटे जाने का निशान होगा।

Read more: पूरा परिवार गया था टूर पर, इधर घर पर रूकीं सास-बहू के साथ हो गया कांड 

The girl on foot: एक अधिकारी ने बताया कि रविवार देर रात पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपी दिनेश गौड़ (33) को पकड़ लिया। वह मनपाड़ा इलाके के मनोरमा नगर का रहने वाला है। आरोपी की पहचान चेहरे पर दांत से काटे जाने के निशान से की गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers