The girl slept in mobile charging, when her mother came to pick her up

मोबाइल चार्जिंग में लगाकर सो गई लड़की, सुबह मां उठाने पहुंची तो…देखकर उड़े होश

The girl slept in mobile charging, when her mother came to pick her up in the morning...

Edited By: , July 30, 2022 / 04:14 PM IST

नई दिल्ली । 17 साल की लड़की को मोबाईल चार्ज में लगाकर सोना महंगा पड़ गया। देर रात चार्जर से करंट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। परिजन जब सुबह उसे उठाने गए तब उन्हें इस घटना के बारें में पता चला। ये खबर जैसे ही बाहर आई सोशल मीडिया में चार्जर की सेक्युरिटी को लेकर कई तरह के सवाल उठने लगे।

Read more :  मोबाइल चार्जिंग में लगाकर सो गई लड़की, सुबह मां उठाने पहुंची तो…देखकर उड़े होश 

बताया जा रहा हैं कि बेड पर ही युवती ने मोबाइल के चार्जर को बिजली के प्लग से कनेक्ट किया और फोन चार्ज करने लगीं। इस दौरान उसके मोबाइल का टॉर्च ऑन था,चार्जिंग के दौरान ही वो सो गईं तभी उन्हें बिजली का झटका लगा और उनकी मौत हो गई। मृतिका ने करंट लगने से पहले शॉवर लिया था, शॉवर का प्लग बेड पर ही रखा हुआ था और उसी प्लग में वो मोबाइल चार्ज कर रही थी।

और भी है बड़ी खबरें…

 

#HarGharTiranga