सुहागरात से पहले लुटा 'दूल्हा'! लड़की ने रचाई 6 लड़कों से शादी..जानिए क्या है माजरा |

सुहागरात से पहले लुटा ‘दूल्हा’! लड़की ने रचाई 6 लड़कों से शादी..जानिए क्या है माजरा

Looteri Dulhan: गौरव का कहना है कि शादी में उन्होंने चांदी की चुटकी, पाजेब व सोने की नाक की नथली दी थी, यह भी अंजू अपने साथ ले गई थी, गौरव के बार-बार कहने के बाद भी वह वापिस नहीं लौटी, गौरव का कहना है कि अब उसे पता लगा कि अंजू ने उससे शादी करने के बाद दो शादियां और कर ली है। The 'groom' was looted before the honeymoon! Girl married 6 boys.. know what is the matter

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 25, 2022/6:18 pm IST

पानीपत। हरियाणा के पानीपत जिले में लुटेरी दुल्हन (Looteri Dulhan) का छठा पति भी पुलिस के सामने आ गया है, उसने भी दावा किया है कि उसकी भी लुटेरी दुल्हन अंजू के साथ शादी (Marriage) हुई थी, बिचौलिए ने 2 लाख रुपए लेकर शादी करवाई थी, लुटेरी दुल्हन अंजू के खिलाफ पानीपत में तीन मुकदमे पहले दर्ज हो चुके हैं। अब इस दुल्हन का पानीपत से छठा पति भी सामने आया है, जिसकी शिकायत पर समालखा थाना पुलिस ने लुटेरी दुल्हन समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

read more: Russia-Ukraine War : जंग के बीच रूस में अचानक क्यों बढ़ी कंडोम की बिक्री? 170 फीसदी की ऐतिहासिक वृद्धि दर्ज
Looteri Dulhan समालखा थाना पुलिस को किवाना का रहने वाला गौरव ने शिकायत की थी कि उसकी शादी 13 जनवरी 2022 को अंजू (35) निवासी दुर्गा कॉलोनी सेक्टर 6 करनाल के साथ हुई थी, उसकी शादी अमित पुत्र बिजेन्द्र सिंह निवासी गांव राजपुर जिला सोनीपत ने मुझसे 2 लाख रुपए लेकर करवाई थी। अमित उसे, उसकी बहन व जीजा को बाला निवासी गली नंबर 1 शिव कालोनी करनाल के घर गया और उसकी शादी अंजू के साथ करवा दी, शादी के कुछ दिन बाद 20 जनवरी को अंजू ससुराल से अपने घर करनाल चली गई। इसके बाद उसने गौरव के साथ वापिस ससुराल जाने से मना कर दिया।

read more: महंगाई की मार! रोजमर्रा की जरूरतें पूरा करने सेक्स वर्कर का काम, इस देश में महिलाओं-पुरुषों की मजबूरी
गौरव का कहना है कि शादी में उन्होंने चांदी की चुटकी, पाजेब व सोने की नाक की नथली दी थी, यह भी अंजू अपने साथ ले गई थी। गौरव के बार-बार कहने के बाद भी वह वापिस नहीं लौटी, गौरव का कहना है कि अब उसे पता लगा कि अंजू ने उससे शादी करने के बाद दो शादियां और कर ली हैं, जिसमें एक शादी राजेंद्र निवासी गांव नौल्था के साथ 21 फरवरी को की थी। उसके साथ यह शादी अंजू, शादी एजेंट अमित पुत्र बिजेन्द्र सिंह, शादी एजेंट बाला व उनके साथियों ने मिलकर साजिश रची है, इन्होंने उसके व अन्य लोगों के साथ धोखाधड़ी करके बार-बार शादी की। उससे भी शादी के नाम पर रुपए ऐंठ लिए गए।

read more: यहां पार्ट-टाइम सेक्स वर्क करने को मजबूर यूनिवर्सिटी की छात्रा, बोली-‘शर्मिंदा हूं, लेकिन और क्या काम करूं?’

एक नहीं 6 शादियां की

लुटेरी दुल्हन का शिकार हो चुका नौल्था निवासी पीड़ित राजेंद्र कुमार के अनुसार अंजू की पहली शादी सतीश निवासी खेड़ी करम शामली के साथ हुई थी, इससे एक बच्चा भी है। दूसरी शादी एक जनवरी को राजस्थान में हुई थी, जो अंजू ने आधार कार्ड में अपने पिता का नाम बदलवाकर की थी, तीसरी शादी सुनील बुटाना से 15 फरवरी की हुई, चौथी शादी 21 फरवरी को राजेंद्र निवासी नौल्था से हुई और पांचवीं शादी गौरव निवासी कुताना के साथ हुई है। पीड़ित ने कहा कि ये लोग ग्रुप बना कर लोगों को शादी कराने के नाम पर ठग रहे हैं।