प्रबंधक पति ने अपने ही स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका से होटल में किया दुष्कर्म, फिर पोस्ट किया वीडियो, इस हाल में मिली |

प्रबंधक पति ने अपने ही स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका से होटल में किया दुष्कर्म, फिर पोस्ट किया वीडियो, इस हाल में मिली

एसपी ने बताया कि थाना तिलहर क्षेत्र के निवासी वीरेश शर्मा ने अपने ही स्कूल में पढ़ाने वाली 22 वर्षीय शिक्षिका से कथित रूप से होटल में दुष्कर्म किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया गया था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : July 31, 2022/12:06 pm IST

The manager husband raped the teacher: शाहजहांपुर (उप्र), 31 जुलाई । UP  के शाहजहांपुर जिले में एक विद्यालय की प्रबंधक के पति द्वारा उसी के स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका से कथित तौर पर दुष्कर्म करने और उसका अपहरण करने का मामला सामने आने के बाद लापता शिक्षिका का पुलिस ने पता लगा लिया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) एस आनन्‍द ने रविवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि पीड़िता को पुलिस ने थाना रोजा अंतर्गत हथोड़ा चौराहे से शनिवार को बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है तथा स्थानीय अदालत में पीड़िता का बयान दर्ज होने के बाद ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

read more: अकेले में छात्र को बुलाकर ये काम करता था स्कूल का प्रधानाचार्य, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार 

The manager husband raped the teacher: एसपी ने बताया कि थाना तिलहर क्षेत्र के निवासी वीरेश शर्मा ने अपने ही स्कूल में पढ़ाने वाली 22 वर्षीय शिक्षिका से कथित रूप से होटल में दुष्कर्म किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया गया था।

पुलिस ने शिक्षिका के पिता की शिकायत पर आरोपी वीरेश शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (दुराचार), 366 (अपहरण) और 506 (जान से मारने की धमकी देना) के तहत तिलहर थाने में 27 जुलाई को मामला दर्ज किया था।

read more: सुबह-सुबह ED की टीम ने खटखटाया शिवसेना सांसद संजय राउत का दरवाजा, पिछले 3 घंटे से अधिक समय से जारी है कार्रवाई

आनन्‍द ने बताया कि शिकायत में आरोप है कि जब दुराचार की बात पीड़िता ने अपने पिता को बताई और वह आरोपी के यहां शिकायत करने गए तो उसी रात उसकी बेटी का आरोपी ने अपहरण कर लिया, इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की बरामदगी के लिए चार टीम बनाई थी। हालांकि, पुलिस सूत्रों ने इस मामले में शिक्षिका की भूमिका को ही संदिग्ध करार दिया है।

 

 
Flowers