Political Party Condom in AP

Political Party Condom: यहां मिल रहा पॉलिटिकल फ्लेवर्ड कंडोम, प्रचार का अनोखा तरीका आजमा रही पार्टियां

Political Party Condom in AP प्रचार करने के लिए पार्टी ने अपनाया अनोखा तरीका, पार्टी के चिंह वाले कंडोम के पैकेट बांटे

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2024 / 02:22 PM IST, Published Date : February 22, 2024/2:11 pm IST

Political Party Condom in AP: एक महीने बाद लोकसभा चुनाव होना है। इसके लिए पार्टियों ने कमर कस ली है। अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए और जनता को लुभाने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रही है। आज तक आपने चुनावी प्रचार के लिए पार्टियों के अजीबों-गरीब कारनामों के बारे में तो सुना ही होगा। चुनाव के दौरान पार्टी वोट के लिए जनता को कई लुभावने गिफ्ट देती है। लेकिन आंध्रा में पार्टियों ने वोट पाने के लिए हद्द पार कर दी।

Political Party Condom in AP: आंध्र प्रदेश की पार्टियों ने प्रचार के लिए अनोखा तरीका खोजा है। पार्टी वोट पाने के लिए कंडोम बांट रही है। अब ये नया हथकंडा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां प्रमुख पार्टियां जनता के बीच अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न वाले कंडोम के पैकेट बांट रही हैं। सियासी पार्टियों के चुनाव चिह्न वाले यह कंडोम के पैकेट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहें हैं।

Political Party Condom in AP: मिली जानकारी के मुताबिक सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और प्रमुख विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) दोनों पार्टियों के चुनाव चिह्न वाले कंडोम पैकेट, मतदाताओं को बांटे जा रहें है। ये काम कोइ और नहीं पार्टी के ही कार्यकर्ता कर रहे है। ऐसा बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के लिए घर-घर जाकर प्रचार करने वाले पार्टी नेता कंडोम के पैकेट भी बांट रहे हैं। हालांकि, दोनों पार्टियों ने कंडोम बांटने के लिए एक-दूसरे की आलोचना की। बावजूद इसके दोनों पार्टियां इस कार्य को जारी रखी हुई हैं।

ये भी पढ़ें- Best Time to Study: एग्जाम टाइम पर पढ़ाई का न ले स्ट्रेस, इस समय पढ़ी गई चीज हमेशा रहती है याद, जानें पढ़ने का सही समय

ये भी पढ़ें- Jan Vishwas Yatra: इन्हें ‘परिवार विश्वास यात्रा’ निकालनी चाहिए, तेजस्वी की यात्रा पर केंद्रीय मंत्री ने साधा निशाना

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें