The revenue employee did such a scandal after drinking alcohol

शराब पीकर राजस्व कर्मचारी ने कर डाला ऐसा कांड, पुलिस की भी फटी रह गईं आंखे, जानें क्या है मामला?

शराब पीकर राजस्व कर्मचारी ने कर डाला ऐसा कांड, पुलिस की भी फटी रह गईं आंखे, जानें क्या है मामला? Revenue employee drinking alcohol

Edited By: , November 29, 2022 / 08:27 PM IST

Revenue employee drinking alcohol: भागलपुर। बिहार में भागलपुर जिले के सन्हौला अंचल के राजस्व कर्मचारी सह प्रभारी अंचल निरीक्षक वीरेंद्र लाल को शराब पीकर अभद्र व्यवहार करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सन्हौला अंचल कार्यालय में बुधवार को शराब पीकर आए प्रभारी अंचल निरीक्षक वीरेंद्र लाल के पास मिहिक लाल यादव नाम का एक व्यक्ति आया और अपनी जमीन के लंबित दाखिल-खारिज की समस्या का समाधान करने की गुहार लगाने लगा। इस बात पर अंचल निरीक्षक आग-बबूला हो गया और उक्त व्यक्ति को गाली देना शुरू कर दिया।

Read more: छत्तीसगढ़ः एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, सामूहिक हत्याकांड से ग्रामीणों में मचा हड़कंप

Revenue employee drinking alcohol: सूत्रों ने बताया कि इस दौरान उसके मुंह से शराब की बदबू आने से आसपास के लोग आक्रोशित हो गए और मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अंचल निरीक्षक को थाने पर लाकर ब्रेथ इन्हेलर से जांच करवाई, जिसमें उसके द्वारा शराब पीने की पुष्टि हुई।

सूत्रों ने बताया कि सन्हौला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी उसकी जांच कराए जाने के दौरान अंचल निरीक्षक के शराब पीने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्तार अंचल निरीक्षक को गुरुवार को न्यायालय में पेश करेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें