The rising figures of Corona increased the concern of the traders, this

कोरोना के बढ़ते आंकड़े ने व्यापारियों की बढ़ाई चिंता, उपराज्यपाल से की ये अपील

Increased Concern Of Traders: The rising figures of Corona increased the concern of the traders, उपराज्यपाल से की ये अपील

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : August 10, 2022/8:20 am IST

नई दिल्ली। Increased Concern Of Traders: दिल्ली में कोरोना के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक तरफ कोरोना का कहर जारी है, ते वहीं नए वायरस भी सामने आते जा रहे हैं। हेल्थ बुलेटिन के अनुसार 21 जनवरी के बाद 7 अगस्त को कोरोना के संक्रमण दर में वृद्धि हुई है। इस बढ़ते दरों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने अलर्ट जारी किया है। इस बीच कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए व्यापारियों और कारोबारियों की चिंता भी बढ़ गई है।

प्रदेश में कुदरत का कहर, आकाशीय बिजली की चपेट में आने से किसान की दर्दनाक मौत

Increased Concern Of Traders: जैसा कि अब त्योहारों का मौसम हो चुका है। तीज, रक्षाबंधन और फिर दशहरा दिवाली जैसे बड़े त्योहार आते ही लोग खरीदारी शुरू कर देते हैं। चैंबर ऑफ ट्रेड इन इंडस्ट्री ने डीडीएमए को पत्र लिखकर कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली में पाबंदियां नहीं लगाने की अपील की है।

कोरोना के बाद अब इस वायरस ने बढ़ाई चिंता, मचा हाहाकार..
CTI ने की अपील

Increased Concern Of Traders: CTI ने उपराज्यपाल और डीडीएमए से अपील की है कि बढ़ते मामलों को देखते हुए कोई पाबंदी नहीं लगाई जाए। क्योंकि यह त्योहारी सीजन होता है, जब व्यापार और व्यापार में कुछ वृद्धि होती है और ज्यादातर कारोबार त्योहारी सीजन में ही होता है। पिछले करीब 3 साल से देश भर के व्यापारियों और कारोबारियों को भारी नुकसान हुआ है। सीटीआई के चेयरमैन का कहना है, कि अगर दोबारा कोई पाबंदी लगाई गई तो व्यापारियों और कारोबारियों को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers