The sex life of women living outside the house is something like this,

पुरुषों की तुलना में महिलाएं आगे, घर से बाहर रहने वाली युवतियों की सेक्स लाइफ होती है कुछ ऐसी, देखें रिपोर्ट

पुरुषों की तुलना में महिलाएं आगे, घर से बाहर रहने वाली युवतियों की सेक्स लाइफ होती है कुछ ऐसी, he sex life of women living outside

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : August 19, 2022/2:30 pm IST

The sex life of women living outside: नई दिल्ली। देश के 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में महिलाओं के सेक्स पार्टनर पुरुषों के मुकाबले औसतन ज्यादा हैं। लेकिन ऐसे पुरुषों की संख्या करीब 4 फीसदी पाई गई है, जिन्होंने ऐसे सेक्स पार्टनर से संबंध बनाएं हों जो उनकी पत्नी न हो या कभी साथ न रही हो। यह आंकड़ा महिलाओं के मुकाबले काफी ज्यादा है। ऐसी महिलाओं की संख्या 0,.5 फीसदी ही है।

Read more: पार्टनर के साथ इस पोजीशन में सोना होता है बेस्ट, जानिए क्या है इसका सीक्रेट 

नेशनल फैमिली हेल्थ सर्वे के डेटा में यह जानकारी सामने आई है। इस सर्वे में 1.1 लाख महिलाओं और 1 लाख पुरुषों को शामिल किया गया है। इस सर्वे में सामने आया है कि कई राज्यों में महिलाओं के सेक्स पार्टनर्स की संख्या पुरुषों के मुकाबले ज्यादा रही है।

इन राज्यों की महिलाएं हैं आगे
The sex life of women living outside: राजस्थान, हरियाणा, चंडीगढ़, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, मध्य प्रदेश, असम, केरल, लक्षद्वीप, पुदुचेरी और तमिलनाडु ऐसे राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में शामिल हैं। राजस्थान ऐसे राज्यों में शीर्ष पर है, जहां महिलाओं के औसतन 3.1 पार्टनर रहे हैं, जबकि पुरुषों का आंकड़ा 1.8 का ही है।

Read more: Sexual Tips: कुछ पुरुषों को बेड पर क्यों महसूस होता है Looser जैसा? जानें इसका मुख्य कारण

वहीं ऐसे पुरुषों की संख्या 4 फीसदी पाई गई है, जिन्होंने ऐसी महिलाओं से संबंध बनाए, जो उनकी पत्नी नहीं हैं और न ही लिव इन में रहे हैं। ऐसी महिलाओं की संख्या पुरुषों के मुकाबले बेहद कम है और 0.5 फीसदी ही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers