डॉक्टर बनकर अस्पताल में घुसा चोर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लेकर निकल ही रहा था कि..... | The thief entered the hospital posing as a doctor, was leaving with an oxygen concentrator that.....

डॉक्टर बनकर अस्पताल में घुसा चोर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लेकर निकल ही रहा था कि…..

डॉक्टर बनकर अस्पताल में घुसा चोर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लेकर निकल ही रहा था कि.....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : June 3, 2021/10:38 am IST

अमेठी। यूपी के अमेठी में एक चोर डॉक्टर बनकर अस्पताल में घुस गया, वह ऑक्सीजन कंसंट्रेटर चोरी करने की फिराक में था तभी अस्पताल कर्मियों ने उसे पकड़ लिया। अमेठी के मलिक मोहम्मद जायसी संयुक्त जिला चिकित्सालय की घटना है, यहां एक अनजान शख्स डॉक्टर के वेष पहनकर अस्पताल पहुंचा और कोरोना महामारी में मरीजों के इलाज के लिए रखे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को लेकर अस्पताल से निकलने की कोशिश की।

read more:कोरोना से प्रभावित बच्चों के लिए सरकार ने जारी की गाइडलाइन, राज्यों, अधिकारिय…

जैसे ही युवक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को लेकर कमरे से बाहर निकला, बाहर मौजूद सफाई कर्मियों ने उसे टोका तो वह मौके से भागने लगा, इसके बाद मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। अस्पताल कर्मियों ने पूरे मामले की सूचना स्थानीय कोतवाली पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को अपने हिरासत में लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी।

read more: पत्नी मोबाइल पर कर रही थी प्रेमी से बात,पहले तोड़ा फोन फिर मार दी ग…

फिलहाल मौके पर पहुंचे गौरीगंज कोतवाली के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि अस्पताल चिकित्सा प्रभारी डॉ एके अजीजी की तहरीर मिली है, गिरफ्तार युवक को कोतवाली ले जाकर पूरे मामले की गहनता से जांच की जाएगी, गौरीगंज कोतवाली पुलिस सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर ये अस्पताल परिसर में घुसा और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लेकर अस्पताल से भागने की फिराक में क्यों था?

 
Flowers