The young man jumped in front of the train at the railway station

रेलवे स्टेशन पर युवक ने लगाई ट्रेन के आगे छलांग, हुआ कुछ ऐसा कि स्तब्ध रह गये लोग

The Young Man Jumped in Front of the Train: रेलवे स्टेशन पर युवक ने लगाई ट्रेन के आगे छलांग, something happened that left people stunned

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : August 7, 2022/9:10 am IST

भीलवाड़ा। The Young Man Jumped in Front of the Train: भीलवाड़ा रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा होतो होते रह गया। अचानक एक युवक यहां स्टेशन प्लेटफॉर्म से रेलवे पटरी पर कूद जाता है, तभी वहां पास ही खड़े रेलवे कर्मचारी देखते हुए तुरंत लड़के को बचाने के लिए उसके पीछे दौड़तें है। कर्मचारी को देखते हुए पकड़े जाने पर कार्रवाई के डर से युवक अलग ट्रेक पर भाग गया और इसी वजह से उसकी जान बच गई। बता दें कि ये पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इस ब्रांड ने लॉन्च की सबसे मंहगी कचरे वाली पन्नी, कीमत इतनी कि उड़ जाएंगे आपके होश

क्या है मामला

The Young Man Jumped in Front of the Train: युवक की जान बचाने वाले रेल्वे कर्मचारी ने बताया, कि भीलवाड़ा रेलवे स्टेशन पर रात 9 बजकर 07 मिनट पर गाड़ी एलएचए-एसटी मेन लाइन से पास हो रही थी। इसी बीच प्लेटफॉर्म 1 से एक युवक ट्रेन के आगे कूदा और अपने दोनों हाथ फैलाकर ट्रेन के सामने खड़ा हो गया। जैसे ही उसने युवक को देखा, वो तुरंत उसे बचाने के लिए उसके पीछे दौड़े, लेकिन वो मुझे देख वहां से दूसरे ट्रेक पर भाग गया। वहीं इस घटना को दखते हुए लोको पायलट ने भी इमरजेंसी ब्रेक लगाया। वहां खड़े लोग इस हादसे को देखकर स्तब्ध रह गये है। फिलहाल वो युवक मौके से फरार हो गया और कौन था इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

‘लंपी वायरस’ का कहर, यहां मिले डेढ़ लाख से ज्यादा पशु संक्रमित, हजारों पशुओं की हुई मौत

The Young Man Jumped in Front of the Train: अभी युवाओं में वीडियो-रील्स बनाने का बहुत क्रेज है, जिसे देखते हुए इस घटना के बाद सभी अलग-अलग अनुमान लगा रहे हैं, कि आखिर युवक ट्रेन के सामने आया क्यों.? ऐसे में कुछ लोग कह रहे हैं कि वो रील बनाने के लिए सामने आया, लेकिन वहां दूसरा कोई युवक मौजूद नहीं था जो वीडियो बनाए। ऐसे में ये भी माना जा रहा है कि वो आत्महत्या के लिए कूदा होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें