There was a stir in the jail! 'No one comes to meet' the prisoner raised such

जेल में मचा हड़कंप! ‘कोई भी नहीं आता मुझसे मिलने’ कहकर कैदी ने उठाए ऐसे खौफनाक कदम

जेल में मचा हड़कंप! 'कोई भी नहीं आता मुझसे मिलने' कहकर कैदी ने उठाए ऐसे खौफनाक कदम There was a stir in the jail!

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : October 13, 2022/5:23 pm IST

There was a stir in the jail: रायबरेली। उत्तर प्रदेश में रायबरेली के जिला कारागार में पास्को अधिनियम के तहत दर्ज एक मामले में बंद कैदी ने बीती देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिला कारागार अधीक्षक ने गुरुवार को बताया कि कैदी राघवेंद्र सिंह (24 साल) का फांसी पर झूलता हुआ शव बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि मृतक बछरांवा का रहने वाला था और अपहरण एवं यौन शोषण के मामले में निरुद्ध था। उन्होंने कहा कि मृतक ने अंतरजातीय विवाह किया था, लेकिन वह अपने परिवार से भी बेदखल एवं बहिष्कृत था।

Read more: नहीं थम रहा जंगली भालुओं का आतंक! लगातार शिकार हो रहे ग्रामीण, क्षेत्र में मचा हड़कंप

उसके परिवार से कभी भी उससे मिलने नहीं आता था। जिससे वह विचलित रहता था। बुधवार को देर शाम तक जब वह नहीं मिला तब उसकी खोजबीन शुरू हुई। जिसमें कारागार की पुरानी इमारत के बैरक में अंगौछे से लटका हुआ शव फांसी पर झूलता मिला। इस घटना से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया।

Read more: दो बच्चों की मां कर गई बोल्डनेस की सारी हदें पार, ब्रालेस लुक देख चकराया फैंस का दिमाग 

There was a stir in the jail: सूचना पर गुरुवार की सुबह राघवेंद्र के घरवाले व नाते रिश्तेदार जेल पहुंचे। जेलर ने उन्हें पूरा घटनाक्रम बताया। जेलर सत्य प्रकाश ने बताया कि राघवेंद्र नाम के बंदी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। उसके खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट का मामला बछरावां में पंजीकृत है। ये भी जानकारी मिली कि उसकी सामाजिक छवि ठीक नहीं थी। यही वजह रही कि उससे मिलने के लिए उसके घरवाले भी बहुत कम बार ही जेल आए।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें