There will be heavy rain in the state today, there is a possibility of light rain

प्रदेश में आज होगी जोरदार बारिश, कुछ जगहों पर गरज-चमक के साथ हल्की बारिश की संभावना

Weather Update: प्रदेश में आज होगी जोरदार बारिश, there is a possibility of light rain with thunder and lightning at some places

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 7, 2022/12:25 pm IST

राजस्थान। Weather Update: राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में पिछले कुछ दिनों से बीच-बीच में बारिश हो रही है। मौसम केंद्र जयपुर के मुताबिक, बारिश का यह दौर आगे भी ऐसै ही बरकरार रहेगा। आने वाले  दिनों में पूर्वी राजस्थान के ज्यादातर भागों में बारिश होगी। वहीं पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर संभाग के कुछ हिस्सों में भी बारिश होने की संभावना है।

ये हैं देश के भूतिया रेलवे स्टेशन! जहां जाने से कांप जाती है लोगों की रूह..! जानिए वजह

राजस्थान में कैसा रहेगा मौसम?

जयपुर मौसम
Weather Update: जयपुर में रविवार को अधिकतम तापमान 32 और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश हो सकती है।

जोधपुर मौसम
Weather Update: जोधपुर में अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। हल्के बादल भी छाए रहेंगे।

उदयपुर मौसम
Weather Update: उदयपुर में अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। बादल छाए रहेंगे और सामान्य दर्जे की बारिश के आसार हैं।

इस एक्ट्रेस ने ब्रालेट सेल्फी में दिखाया हुसन का जलवा, चढ़ाया इंटरनेट का पारा

कोटा मौसम
Weather Update: कोटा में अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। आंधी के साथ बारिश की संभावना है।

बाड़मेर मौसम
Weather Update: बाड़मेर में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश का अनुमान है। वायु गुणवत्ता सूचकांक ‘संतोषजनक’ श्रेणी में 74 है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers