This helpless cattle became a victim of youth's lust, lost its life in pregnant

युवक की हवस का शिकार बनी ये बेजुबान मवेशी, गर्भवती हालत में चली गई जान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 31, 2022/7:14 pm IST

Cow rape in West Bengal : कोलकाता – हमारे भारत देश में गाय को माता का दर्जा दिया गया है। जिसका वर्णन वेद-पुराणों में तक दिया गया है। कहते है कि गाय में समस्त देवी-देवताओं का वास होता है। यहां तक की हम तो गाय की पूजन तक करते है। भारत की नहीं कुछ अन्य देशों में तक गाय का पूजन किया जाता है। नेपाल देश ने तो गाय को राष्टीय पशु का दर्जा तक दिया है। लेकिन आज जो खबर बताने जा रहा हूं वह हैरान कर देनी वाला मामला है। पश्चिम बंगाल में गाय से क्रूरता का एक घिनोना मामला सामने आया है जहां पर 29 साल के एक युवक ने बुधवार को एक गर्भवती गाय को अपनी हवस का शिकार बनाया और रेप कर दिया। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह पूरी घटना दक्षिण 24 परगना जिले के नामखाना प्रखंड की है। आरोपी की पहचान प्रद्युत भुइया के रूप में हुई है।           >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : लड़की को छेड़ना बॉलीवुड के इस स्टार को पड़ा महंगा, सरेआम हो गई पिटाई

Cow rape in West Bengal : जानकारी के अनुसार उत्तरी चंडनपीडी की रहने वाली आरती भुइया और उनके परिवार ने शिकायत की थी कि कुछ दिन पहले उनके पडोसी प्रद्युत भुइया घर के पीछे गौशाला में घुसा और उनकी एक गाय के साथ बलात्कार कर दिया। शिकायतकर्ता ने कहा कि आधी रात के आसपास बलात्कार के बाद गर्भवती गाय से बहुत ज्यादा खून बहने लगा और गाय की मौत हो गई।

read more : Cobra Movie Review: सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है ‘विक्रम’ की ये फिल्म, रोंगटे खड़े कर देगा क्लाइमैक्स… 

Cow rape in West Bengal : शिकायत के बाद आरोपी को हिरासत में लिया गया और उस पर मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी द्वारा इस तरह की हरकत किए जाने से गांव के पूरे लोग आक्रोशित है। चंदनपीडी गांव के एक निवासी का कहना है कि लडके को उसके अमानवीय कृत्य के लिए खौफनाक सजा मिलनी चाहिए। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पहले भी खेतों से बकरियां, वाहन, सब्जियां चुराने जैसे गैरकानूनी काम भी कर चुका है।

read more : मेडिकल कॉलेज के पास ऐसी हालत में मिला नवजात, देखकर लोगों के उड़ गए होश 

Cow rape in West Bengal : आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि जून माह में ऐसा ही एक जघन्य अपराध दक्षिण दिनाजपुर के हरिरामपुर थाना क्षेत्र में सामने आया था। इस बात का पता चलने के बाद इलाके में खासा हड़कंप मच गया था। गाय के मालिक ने पहले ही एक युवक के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन युवक फरार हो गया था। पुलिस के अनुसार हरिरामपुर थाना क्षेत्र के शिरशी ग्राम पंचायत के बारबरा क्षेत्र में शिउली घोष नाम की गृहिणी ने तीन गायों को खेत में बांध दिया था। दोपहर के समय गाय को खेत से ला रहे थे तो देखा कि गाय नहीं है फिर गाय की तलाश करते हुए देखा कि गाय खेत में है, लेकिन, जब वह गाय लाने गयी तो उसका पड़ोसी गाय के साथ बलात्कार कर रहा था। तभी गृहिणी चिल्लाने लगी। उसकी चीख-पुकार पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। इस बीच घटना के बाद युवक फरार हो गया था। उसके बाद थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें