This leader will assume the post of Congress President today

आज कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करेंगे ये दिग्गज नेता, पार्टी ने कर ली है पूरी तैयारी

This leader will assume the post of Congress President today : आज कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करेंगे ये दिग्गज नेता, पार्टी ने कर ली है पूरी तैयारी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : October 8, 2022/10:30 am IST

लखनऊ। Congress President : कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी आज पदभार ग्रहण करेंगे। आज यानी 8 अक्टूबर को बृजलाल खाबरी लखनऊ में यूपी के नए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करेंगे। उसके स्वागत के लिए पार्टी ने लखनऊ में पूरी तैयारी कर ली है। पार्टी की कानपुर उत्तर, दक्षिण और ग्रामीण इकाईयों ने तैयारी पूरी कर ली हैं। तीनों जिलों के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को खाबरी के स्वागत के लिए जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं।

Read More : ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की बैठक में निकलीं बंदूकें, आपस में भिड़े यात्रा प्रभारी और कांग्रेस अध्यक्ष

बता दें इस बार बृजलाल खाबरी के नेतृत्व में कांग्रेस नेता निकाय एवं लोकसभा चुनाव पूरे जोर-शोर से लडऩा चाहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि पार्टी का मानना है, कि खाबरी के आने से कांग्रेस का परंपरागत दलित वोट पर पार्टी की पकड़ मजबूत होगी।

Read More : ट्रक से टकराने के बाद बस में लगी भीषण आग, अब तक 11 लोगों की मौत, 24 घायल

आज ग्रहण करेंगे पदभार

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के यूपी के नवनियुक्त अध्यक्ष बृजलाल खाबरी आज सुबह उरई मुख्यालय से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। वह लखनऊ में अपना कार्यभार ग्रहण करेंगे। उनके स्वागत के लिए कांग्रेस की ओर से लिस्ट भी जारी की गई है। साथ ही सभी पदाधिकारियों, नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को पहुंचने के लिए कहा गया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers