This person is earning lakhs of rupees without wearing slippers

बिना चप्पल पहने लाखों रूपए कमा रहा है ये शख्स, अब जिदंगी भर नंगे पैर रहने का लिया संकल्प, जानिए पूरा मामला

बिना चप्पल पहने लाखों रूपए कमा रहा है ये शख्स, अब जिदंगी भर नंगे पैर रहने का लिया संकल्प This person is earning without wearing slippers

Edited By: , July 21, 2022 / 07:50 PM IST

without wearing slippers: न्यूज़ीलैंड। अमीर बनने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं। इसी क्रम में एक शख्स अपने गंदे पैरों को बेचकर करोड़पति बनने की चाहत रखता है। एडल्ट साइट पर अपने गंदे पैरों की तस्वीर बेचकर यह शख्स पैसे कमाने भी लगा है। यह शख्स पिछले कई महीने से नंगे पांव ही घूमता है और इसने अपने सारे जूते-चप्पल फेंक दिए हैं।
अपने घुरघुराने वाले पैरों की तस्वीरें ऑनलाइन बेचकर यह शख्स जल्द ही करोड़पति बनने की ख्वाहिश रखता है। यह आदमी सोचता है कि अपने घुरघुराने वाले पैरों की तस्वीरें ऑनलाइन बेचने से वह OnlyFans पर करोड़पति बन जाएगा।

Read more: विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को मिली मंजूरी, इस दिन होगी सदन में चर्चा, मंत्री चौबे ने कही ये बात

 without wearing slippers: 20 वर्षीय जॉर्ज वुडविल ने 10 महीने से जूते नहीं पहने हैं और मरने तक नंगे पैर रहने का संकल्प लिया है। उन्होंने पिछले अक्टूबर में प्लायमाउथ में फैमिली हॉलीडे पर जाने के बाद अपने जूते फेंकने का फैसला किया। जॉर्ज ने यह भी कहा कि ऐसा करने के बाद उसे बेहद ही आजादी जैसी फीलिंग आई।

तब से वह आदमी बार, रेस्टॉरेंट, सुपरमार्केट और यहां तक कि नाइट क्लबों में नंगे पैर घूम रहा है। टिकटॉक पर उनके ‘फीट पिक्स’ के लिए कई संदेश प्राप्त करने के बाद, उन्होंने जून में एक ओनलीफैंस अकाउंट शुरू किया। लड़का अब मानता है कि उसके पैर की अंगुलियां उसकी इनकम की प्राइमरी सोर्स बन सकती हैं।

Read more: अब तेरा नंबर है बापू.. अब सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आया मैसेज 
without wearing slippers: जॉर्ज वुडविल ने कहा, ‘जब मैंने पहली बार अपने जूते उतारे तो मुझे बहुत आजादी महसूस हुई और मैं उन्हें फिर कभी पहनने पर विचार नहीं करूंगा। मैं मरने के दिन तक नंगे पांव रहूंगा।’ उस आदमी को अपने पहले महीने में OnlyFans पर केवल £100 (करीब 10 हजार रुपये) मिले।

दरअसल उन्हें लगता है कि टिकटॉक के कमेंट सेक्शन को देखने के बाद वह कुछ ही समय में बहुत कुछ कर लेंगे। आगे उनका कहना है कि लोग उन्हें काफी जज करते हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga