Sidhu Musewala's father received threats to kill him with donations

अब तेरा नंबर है बापू.. अब सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आया मैसेज

अब तेरा नंबर है बापू.. अब सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली दान से मारने की धमकी : Sidhu Musewala's father received threats to kill him with donations

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : July 21, 2022/7:21 pm IST

नई दिल्लीः Sidhu Musewala’s father received दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के परिवार को धमकी मिल रही है। अब उनके पिता बलकौर सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। मूसेवाला के पिता को पाकिस्तानी नंबर से धमकी आई है, जिसमें लिखा है- अब तेरा नंबर है बापू। यह जानकारी सिद्धू मूसेवाला के ताया ने मानसा के एसएसपी को वाट्सएप पर मैसेज भेजकर दी है। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को धमकी भरा मैसेज मिलने की सूचना मिलने पर मानसा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जिस नंबर से मैसेज आया है उसके बारे में पता किया जा रहा है।
Sidhu Musewala’s father received बता दें, पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मानसा के गांव जवाहरके में 29 मई को हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से परिवार सकते में है। मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी। अब पिता को मिली धमकी से पुलिस की चिंता बढ़ गई है।
वहीं, सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में फरार शूटर मनप्रीत सिंह मनु कुस्सा और जगरूप सिंह रूपा को कल पुलिस एनकाउंटर में मार गिरा दिया गया। रूपा के खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज थे। अदालत ने रूपा को भगोड़ा करार दिया था। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में वह मुख्य शूटरों में शामिल था।

 

 
Flowers