Amanatullah Khan Got Bail : AAP के इस दिग्गज नेता को कोर्ट से मिली जमानत, ED ने इस मामले में दर्ज करवाई थी FIR | AAP MLA Amanatullah Khan Got Bail

Amanatullah Khan Got Bail : AAP के इस दिग्गज नेता को कोर्ट से मिली जमानत, ED ने इस मामले में दर्ज करवाई थी FIR

Amanatullah Khan Got Bail : देश की राजधानी दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट से AAP विधायक अमानतुल्ला खान को बड़ी राहत मिली है।

Edited By :   Modified Date:  April 27, 2024 / 12:16 PM IST, Published Date : April 27, 2024/12:05 pm IST

नई दिल्ली : Amanatullah Khan Got Bail : देश की राजधानी दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट से AAP विधायक अमानतुल्ला खान को बड़ी राहत मिली है। राऊज एवेन्यू कोर्ट ने अमानतुल्ला खान के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) की शिकायत पर दर्ज मामले में जमानत दे दी है। दिल्ली की एमपी/एमएलए अदालत ने उन्हें 15,000 रुपए के निजी मुचलके और इतनी ही राशि पर जमानत दे दी है।

यह भी पढ़ें : Kolkata Airport: अधिकारियों को मिला धमकी भरा मेल, कोलकाता समेत 4 एयरपोर्ट को दी बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप 

क्या है पूरा मामला

Amanatullah Khan Got Bail : ED ने हाल ही में दिल्ली वक्फ बोर्ड में नियुक्ति और उनकी संपत्तियों को पट्टे पर देने में कथित अनियमितताओं से संबंधित मामले में एजेंसी के सामने पेश नहीं होने और जांच में शामिल नहीं होने के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि बीते दिनों ही आप विधायक जांच में शामिल होने ईडी के दफ्तर पहुंचे थे। वहां उनसे देर रात तक पूछताछ हुई जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की भी खबरें आने लगीं। हालांकि देर रात ईडी ने उन्हें छोड़ दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp