This work was done with the women in the club, beaten with sticks

क्लब में महिलाओं के साथ किया ये काम, लाठी डंडे से पीटा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि..

Beating: लाठियों से हमला किया गया और बेरहमी से पीटा गया, जब उसकी महिला मित्र ने विरोध किया तो उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : August 11, 2022/7:23 am IST

हरियाणा।Beating: हरियाणा के गुरुग्राम के उद्योग विहार फेज -2 में कासा डांजा क्लब में एक मशहूर आईटी कंपनी के एक मैनेजर और उसकी दोस्तों की 8-10 बाउंसरों ने पिटाई कर दी। पिटाई की वजह से वह सभी घायल हो गए। शिकायतकर्ता के मुताबिक,  उन पर लाठियों से हमला किया गया और बेरहमी से पीटा गया, जब उसकी महिला मित्र ने विरोध किया तो उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। वहीं, इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है।

आज से 13 अगस्त तक हर वार्ड और गांव में गूंजेगा ‘रघुपति राघव राजा राम’ और वंदे मातरम, निकलेगी प्रभातफेरी, जानें सरकार का प्लान

Beating: दरअसल, मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम का है, जहां क्लब के बाहर बाउंसर द्वारा की गई छेड़खानी का विरोध करने पर युवती और उसके दोस्तों के साथ बाउंसर ने की पिटाई। वहीं मारपीट का वीडियो सामने आने पर गुरुग्राम पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित मयंक चौधरी का आरोप है, कि वो अपनी एक महिला मित्र और 2 अन्य दोस्तो के साथ क्लब CASA DANZA गया था। क्लब में एंट्री करते समय बाउंसर ने उसकी महिला दोस्त को गलत जगह छुआ और चुटकी काटी, जिसका विरोध करने पर बाउंसर ने मयंक और उसके दोस्तों की सड़क पर ले जाकर लाठी डंडों से पिटाई की।

मामला हुआ दर्ज

Beating: पीड़ित का आरोप है कि एक घड़ी और करीब 10 हजार रुपये भी उनके छीन लिए गए। घटना के वीडियो में भी बाउंसर पीड़ित और उसके दोस्तो को पीटते हुए नज़र आ रहे है। गुरुग्राम पुलिस ने क्लब के बाउंसरों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और लूटपाट का केस दर्ज किया गया। अभी फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नही हुई है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers