कुछ ही घंटे में थम गई एक ही परिवार की तीन लोगों की सांसे, पूरे गांव में दहशत, जाने पूरा मामला

कुछ ही घंटे में थम गई एक ही परिवार की तीन लोगों की सांसे, पूरे गांव में दहशत, जाने पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : June 21, 2022/9:11 pm IST

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की एक एक करके मौत हो गई। जिसके बाद पूरे गांव में सनसनी का माहौल बन गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जिला प्रशासन ने मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़े: विदेशों में दाईं व भारत में बाईं ओर क्यों होते हैं कारों के स्टेयरिंग, जाने क्या है वजह… 

मिली जानकारी के अनुसार, कन्नौज जिले के अटारा गांव में बुजुर्ग शांति देवी का 10-12 लोगों का परिवार रहता है। अचानक शांति देवी की तबियत खराब हो गई। आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई, जबकि थोड़े देर बाद उनके बेटे और नातिन की तबियत खराब हुई तो उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके कुछ देर बाद दोनों की मौत हो गई।

ये भी पढ़े: Irfan Pathan की बस में जमकर धुनाई, नवविवाहिता महिला की पकड़ ली थी चोटी 

ग्रामीणों का मानना है कि ​तीनों की फूड पॉइजनिंग से मौत हुई है। एक साथ तीन लोगों की मौत से परिवार में मातम का माहौल हो गया। बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह परिवार के सदस्यों ने दाल रोटी खायी थी। तीन लोगों को छोड़कर परिवार के सभी सदस्यों को कुछ नहीं हुआ।

ये भी पढ़े: अच्छी खबर: अब राशन लेने के लिए नहीं लगना पड़ेगा लाइन, सरकार शुरु करने जा रही है ये योजना 

सीएमओ ने बताया कि अटारा गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। परिवार के सदस्य दाल और रोटी खाने के बाद तबीयत बिगड़ने की बात कह रहे हैं। वही दाल-रोटी परिवार के अन्य सदस्यों ने भी खाई थी।

 
Flowers