Mimi Chakraborty resigns from TMC

‘ये राजनीति मेरे बस की बात नहीं’, पार्टी छोड़ने के बाद सांसद का बड़ा बयान

'ये राजनीति मेरे बस की बात नहीं', पार्टी छोड़ने के बाद सांसद का बड़ा बयान! Mimi Chakraborty resigns from TMC

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2024 / 08:59 PM IST, Published Date : February 15, 2024/7:19 pm IST

कोलकाता: Mimi Chakraborty resigns from TMC लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद मिमी चक्रवर्ती ने बृहस्पतिवार को कहा कि उन्होंने लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा, ‘‘राजनीति मेरे वश की बात नहीं है।’’ यादवपुर से पहली बार सांसद निर्वाचित हुईं चक्रवर्ती बृहस्पतिवार दोपहर मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी से मिलने के लिए राज्य विधानसभा पहुंचीं। उन्होंने कहा, ‘‘आज, मैंने पार्टी प्रमुख से मुलाकात की। मैंने अपना इस्तीफा उन्हें 13 फरवरी को सौंप दिया था। इन विगत वर्षों में मुझे समझ आया कि राजनीति मेरे वश की बात नहीं है।’’

Read More: Farooq Abdullah May Join NDA : लोकसभा चुनाव से पहले फिर टूटा INDI गठबंधन, फारूक अब्दुल्ला ने कर दिया ये बड़ा ऐलान, क्या NDA को देंगे समर्थन? 

Mimi Chakraborty resigns from TMC हालांकि, अब तक स्पष्ट नहीं है कि ममता बनर्जी ने चक्रवर्ती का इस्तीफा स्वीकार किया है या नहीं। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने परंपरा के अनुसार अपना इस्तीफा लोकसभा अध्यक्ष को न भेजकर ममता बनर्जी को क्यों सौंपा, चक्रवर्ती ने कहा, ‘‘एक बार मुझे तृणमूल कांग्रेस से अनुमति मिल जाए तो मैं इसे लोकसभा अध्यक्ष को भेज दूंगी।’’ यह घटनाक्रम आम चुनाव से महज कुछ महीने पहले सामने आया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp