Transferre of Tihar Jail Director General Sandeep Goyal

तिहाड़ जेल महानिदेशक संदीप गोयल का तबादला, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने लगाए थे गंभीर आरोप

Transferre of Tihar Jail Director General Sandeep Goyal : ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा जेल में संरक्षण के ऐवज में 10 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 4, 2022/2:15 pm IST

नयी दिल्ली : Transferre of Tihar Jail Director General Sandeep Goyal : ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा जेल में संरक्षण के ऐवज में 10 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के आरोप लगाए जाने के कुछ दिन बाद तिहाड़ जेल के महानिदेशक संदीप गोयल का तबादला कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़: गिरफ्तार हुए डिप्टी कलेक्टर, 20 हजार की रिश्वत लेते एसीबी ले रंगेहाथ दबोचा 

पुलिस मुख्यालय में रिपोर्ट करेंगे संदीप गोयल

Transferre of Tihar Jail Director General Sandeep Goyal :  शुक्रवार को जारी एक आधिकारिक आदेश के मुताबिक, 1989 बैच के एजीएमयूटी कैडर के अधिकारी गोयल का तिहाड़ जेल से तबादला किया गया है और उन्हें आगे के आदेशों के लिए पुलिस मुख्यालय में रिपोर्ट करने को कहा गया है। आदेश के मुताबिक, 1989 बैच के भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी संजय बेनीवाल को नया महानिदेशक (जेल) बनाया गया है।

यह भी पढ़ें : सख्त हुई प्रदेश कांग्रेस कमेटी, पदाधिकारियों के खिलाफ टिप्पणी करने वालों पर होगी सीधे कार्रवाई 

सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल को लिखा था पत्र

Transferre of Tihar Jail Director General Sandeep Goyal :  जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन ने जेल में उसकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 2019 में 10 करोड़ रुपये वसूले थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें