Truck carrying class 12th question paper catches fire; papers burn to ashes

12वीं बोर्ड का प्रश्नपत्र ले जा रहे ट्रक में लगी आग, जलकर खाक हुआ पूरा पेपर

12वीं बोर्ड का प्रश्नपत्र ले जा रहे ट्रक में लगी आग! Truck carrying class 12th question paper catches fire; papers burn to ashes

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 24, 2022/5:08 pm IST

अहमदनगर: 12th question paper catches fire कोरोना की रफ्तार कम होने के बाद देश के लगभग सभी राज्यों में स्कूल-कॉलेजों को खोल दिया गया है। साथ ही राज्य के शिक्षा मंडल ने 10वीं-12वीं बोर्ड की परीक्षाएं भी शुरू कर दी है। लेकिन इसी बीच महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि 12वीं बोर्ड परीक्षा का प्रश्न पत्र ले जा रहे ट्रक में आग लग गई, जिसे पूरा प्रश्नपत्र जलकर खाक हो गया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

12th question paper catches fire अधिकारियों ने बताया कि महाराष्ट्र राज्य माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (एमएसबीएसएचएसई) के पुणे प्रभाग के प्रश्न पत्रों को मध्य प्रदेश से महाराष्ट्र लाया जा रहा था, तभी ट्रक में आग लग गई। राज्य बोर्ड की 12वीं कक्षा के लिए ऑफलाइन परीक्षाएं चार मार्च से शुरू होनी हैं।

Read More: ‘रूसी सैनिक यूक्रेन की महिलाओं को भेज रहे Dirty Messages, बुलाते हैं मिलने के लिए’ महिला ने किया दावा

बोर्ड के अध्यक्ष शरद गोसावी ने कहा, ”अहमदनगर जिले के संगमनेर घाट के पास 12वीं कक्षा के प्रश्न पत्र सेट ले जा रहे एक ट्रक में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण विभिन्न विषयों के प्रश्न पत्र वाली पेटियां नष्ट हो गईं और सड़क पर बिखर गईं।”

Read More: सरकारी कर्मचारियों की मनेगी असली होली! मिलेगा ₹10,000 का तोहफा, जानें कैसे लें फायदा 

अहमदनगर पुलिस अधीक्षक मनोज पाटिल ने बताया कि यह घटना सुबह करीब सात बजे हुई। उन्होंने कहा, ”प्रारंभिक सूचना के अनुसार, जब ट्रक चल रहा था, तभी उसमें से धुआं निकलने लगा। चालक और उसमें सवार अन्य लोग ट्रक से कूद गए। जल्द ही ट्रक में आग लग गई और प्रश्न पत्र जल गए।”

Read More: प्रधानमंत्री मोदी पुतिन से करें बात, युद्ध रोकने में करें मदद.. यूक्रेन के राजदूत ने हमले के बाद की अपील

 
Flowers