जम्मू कश्मीर के कठुआ में दीवार गिरने से दो सैन्यकर्मियों की मौत, एक की हालत गंभीर | Two army personnel killed in wall collapse incident in Jammu and Kashmir's Kathua

जम्मू कश्मीर के कठुआ में दीवार गिरने से दो सैन्यकर्मियों की मौत, एक की हालत गंभीर

जम्मू कश्मीर के कठुआ में दीवार गिरने से दो सैन्यकर्मियों की मौत, एक की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : December 26, 2020/5:12 am IST

कठुआ, 26 दिसंबर (भाषा) जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में सेना के कैंप में बैरक की दीवार गिरने से एक जेसीओ समेत दो सैन्यकर्मियों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया । अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी ।अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की शाम बिलावार इलाके के मछेडी कैंप में बैरक की एक दीवार गिर गया जिससे इस घटना में तीन सैनिक मलबे में दब गये ।

read more: देश में कम हुआ मौतों का सिलसिला, छह महीने बाद 300 से कम मौत, 22,273 नए मामले आए

उन्होंने बताया कि हादसे के तत्काल बाद बचाव कार्य शुरू किया गया और मलबे में फंसे तीनों जवानो को निकाल कर गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल ले जाया गया । उन्होंने बताया कि उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया । दोनों की पहचान जेसीओ (जूनियर कमीशंड अधिकारी) एस एन सिंह (45)एवं नायक परवेज कुमार (39) के रूप में की गयी है। सिंह हरियाणा के सोनीपत जिले के रहने वाले थे जबकि कुमार जम्मू कश्मीर के सांबा के रहने वाले।

read more: जम्मू में दो आतंकवादी गिरफ्तार, हथियार एवं गोला-बारूद जब्त

अधिकारी ने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल हरियाणा के पानीपत जिले के रहने वाले सैनिक मंगल सिंह (46) को विशेष इलाज के लिये पठानकोट स्थित सैन्य अस्पताल भेजा गया है।