हत्या के मामले में किशोर समेत दो पकड़े |

हत्या के मामले में किशोर समेत दो पकड़े

हत्या के मामले में किशोर समेत दो पकड़े

:   Modified Date:  February 2, 2023 / 08:34 PM IST, Published Date : February 2, 2023/8:34 pm IST

नयी दिल्ली, दो फरवरी (भाषा) उत्तर दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में ‘साउंड सिस्टम’ के किराये के 1500 रुपये न देने पर एक शख्स की हत्या करने के आरोप में 25 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में एक किशोर को भी पकड़ा गया है।

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि मोरी गेट निवासी राजा और उसका 16 वर्षीय साथी घटना के बाद से फरार थे और उन्होंने अपने फोन भी बंद कर दिए थे।

पुलिस ने बताया कि दोनों को तीस हज़ारी अदालत परिसर से सादे कपड़े पहने पुलिस कर्मियों ने उस वक्त पकड़ लिया जब वे एक वकील से मिलने आए थे।

यह घटना 29 जनवरी को रात करीब 11 बजे हुई थी।

एक राहगीर ने पुलिस को बताया कि पीड़ित मुनींद्र कुमार शाही मोरी गेट में सड़क पर गिरा हुआ था और उसकी कॉलोनी के निवासी नाबालिग उसके सीने पर पैर रख खड़ा था। उसने बताया कि राजा, शाही के सिर पर लाठी से वार कर रहा था।

पुलिस के मुताबिक, जब राहगीरों ने हस्तक्षेप किया तो आरोपी मौके से भाग गए।

राहगीर जख्मी शाही को एचआरएच अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उत्तर दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सागर सिंह कलसी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि राजा छोटे कार्यक्रमों के लिए साउंड सिस्टम किराये पर देने का कारोबार करता है। उन्होंने बताया कि शाही ने नव वर्ष पर उससे एक ‘साउंड सिस्टम’ 1500 रुपये में किराये पर लिया था लेकिन रकम की अदायगी नहीं की थी जिस वजह से दोनों में झगड़ा हुआ।

भाषा नोमान पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)