two girls were assaulting the guard In a state of intoxication

नशे में धुत गार्ड के साथ ये काम कर रही थी युवतियां, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

नशे में धुत गार्ड के साथ ये काम कर रही थी युवतियां! two girls were assaulting the guard In a state of intoxication

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : October 8, 2022/7:05 pm IST

नईदिल्ली। two girls were assaulting the guard दिल्ली से लगे नोएडा से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक 2 लड़कियां शराब पीकर हाई प्रोफाइल सोसाइटी में जमकर हंगामा कर रही है। यहां तक गार्ड के साथ गाली गलौज भी किया। लड़कियों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Action on hookah lounge: सील हुआ जैकपोट! राजधानी के हुक्का लाउंज पर कार्रवाई, जैकपोट बार में चल रहा था अवैध संचालन 

two girls were assaulting the guard दरअसल, दो युवतियां शराब के नशे में सोसाइटी के अंदर कार ले जा रही थी। इसी दौरान गार्ड ने उनकी कार को रोक दिया। जिसके बाद लड़कियों ने गार्ड के साथ हंगामा शुरु कर दिया। बताया जा रहा है कि लड़कियां शराब के नशे में थी और गार्ड के साथ बतमीजी कर रही थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियां गार्ड के कॉलर पकड़कर उसके साथ मारपीट भी किया।

Read More: गहलोत ने अडानी से हाथ मिलाकर राहुल को उलझाया? कभी कांग्रेस के निशाने पर रहे गौतम की सीएम ने की तारीफ, बीजेपी ने कसा तंज 

मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने बताया कि दो लड़कियां गार्ड के साथ मारपीट की। पुलिस ने दो युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और और आगे की कार्रवाई कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक