Meghalaya MLA joins NPP

बड़ी खबर : कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, दो निलंबित विधायकों ने थामा इस पार्टी का हाथ

Meghalaya MLA joins NPP: कांग्रेस ने फरवरी में एनपीपी नीत मेघालय डेमोक्रेटिक अलायंस (एमडीए) को समर्थन देने के कारण तीन अन्य विधायकों के साथ लिंगदोह और रैपसांग को निलंबित कर दिया था।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : December 19, 2022/8:09 pm IST

शिलॉंग। Meghalaya MLA joins NPP: मेघालय में कांग्रेस से निलंबित किये गये विधायक अंपरीन लिंगदोह और मोहिंद्रो रैपसांग ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया और मुख्यमंत्री कोनराड के. संगमा की मौजूदगी में सत्तारूढ़ नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) में शामिल हो गए।

Provisional Answer key clat 2023: जारी हुई प्रोविजनल आंसर key, एक क्लिक में यहां से करें डाउनलोड

Meghalaya MLA joins NPP: इवरीनघेप में आयोजित एक कार्यक्रम में संगमा ने दोनों नेताओं का पार्टी में स्वागत किया। कांग्रेस छोड़ने के अलावा दोनों विधायकों ने विधानसभा से भी इस्तीफा दे दिया था। विधानसभा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, कि ‘‘विधायक अंपरीन लिंगदोह और मोहिंद्रो रैपसांग ने विधानसभा अध्यक्ष के कार्यालय में अपना त्यागपत्र दिया।’’

Vivo X90 Series: इस दिन लॉन्च होगी वीवो की एक्स 90 सीरीज, फीचर्स और कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Meghalaya MLA joins NPP: अधिकारी ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष ने इन दोनों का त्यागपत्र स्वीकार कर लिया। कांग्रेस ने फरवरी में एनपीपी नीत मेघालय डेमोक्रेटिक अलायंस (एमडीए) को समर्थन देने के कारण तीन अन्य विधायकों के साथ लिंगदोह और रैपसांग को निलंबित कर दिया था। मेघालय की 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए अगले साल की शुरुआत में चुनाव होना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें