Uncontrollable tractor trolley overturned, six laborers died on the spot

बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली पलटी, छह मजदूरों की मौके पर मौत, कईं घायल

बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली पलटी, छह मजदूरों की मौके पर मौत, कईं घायल : Uncontrollable tractor trolley overturned, six laborers died on the spot

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : June 2, 2022/9:16 pm IST

नासिक : Uncontrollable tractor trolley overturned महाराष्ट्र के नासिक जिले में बृहस्पतिवार को मजदूरों और उनके परिवारों को ले जा रहे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलट कर एक कार पर गिर जाने से कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और कईं घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वाणी कस्बे के पास पहाड़ियों के बीच से गुजरने वाले नासिक-कलवां मार्ग पर हुई।

Read more :  सिद्धू मूसेवाला पर दागी गई थी 19 गोलियां, शरीर पर मिले थे निशान, पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Uncontrollable tractor trolley overturned उन्होंने बताया कि मजदूरों और बच्चों सहित उनके परिवारों को ले जा रहा, दो ट्रॉलियों वाला एक ट्रैक्टर वाणी शहर की ओर जा रहा था, ब्रेक फेल होने के कारण चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। सड़क के किनारे खड़ी एक कार पर ट्रालियां पलट कर जा गिरी। अधिकारी ने बताया कि जैसे ही कार के यात्रियों को पूर्वाभास हुआ कि ट्रॉलियां उनके वाहन से टकराने वाली हैं वह वाहन से बाहर निकल गए थे।

Read more : बाबर आजम को लेकर ये क्या बोल गए दिनेश कार्तिक, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कह दिया – इसके लिए फोकस होना बेहद जरुरी… 

उन्होंने बताया कि ट्रॉली में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। हालांकि, कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने बताया कि घायलों को वाणी के एक अस्पताल में ले जाया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि ट्रैक्टर के मालिक के पास पंजीकरण संख्या नहीं थी। अधिकारी ने कहा कि पीड़ित जलगांव जिले के रहने वाले थे तथा सड़क निर्माण का कार्य करते थे। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा मृतकों की पहचान की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

 

 
Flowers