UP Assembly election 2022 : Aparna Yadav to join BJP

सपा के शीर्ष नेता मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव बीजेपी में हो सकती है शामिल, पहुंची दिल्ली

समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो सकती हैं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : January 19, 2022/12:48 am IST

नयी दिल्ली, (भाषा) समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें: RDA के बाद अब NRDA की भी वित्तीय स्थिति हुई खराब, नहीं चुका पा रहा कर्ज, प्रदेश में गरमाई सियासत

भाजपा नेताओं ने हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन सूत्रों ने दावा किया है कि वह बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी के अन्य नेताओं की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम सकती हैं।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस जिला सचिव के घर डकैती मामले में आया नया मोड़, अपनी ही पार्टी के नेता पर जताया शक, एसपी से की शिकायत

उल्लेखनीय है कि अपर्णा यादव 2017 के विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं। हालांकि उन्हें भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें:  मिशन 2023′.. एक्शन में बीजेपी-कांग्रेस! ‘बूथ’ वाला प्लान Vs ‘घर-घर चलो’ अभियान, कौन अपने लक्ष्य के कितना करीब पाएगा?

पिछले कुछ दिनों से अपर्णा के भाजपा में शामिल होने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं। वह कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर चुकी हैं। अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं।

यह भी पढ़ें: अबकी बार… अंतिम प्रहार! ‘लाल गैंग’ के खिलाफ निर्णायक जंग! क्या सुरक्षाबलों के प्रहार से इस बार नक्सलियों का बचना नामुमकिन है?

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers