UP : student union president arrested for controversial statement

’80 करोड़ लोगों को जूते की नोक पर रखूंगा…’, विवादित बयान देने वाला छात्रसंघ अध्यक्ष गिरफ्तार

student union president arrested for controversial statement : '80 करोड़ लोगों को जूते की नोक पर रखूंगा...', विवादित बयान देने वाला छात्रसंघ

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : May 30, 2022/8:42 am IST

Uttarpradesh News : नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ के एक चैनल में विवादित बयान देने वाले अध्यक्ष अब्दुल रहमान को गिरफ्तार कर लिया गया था। दरअसल, आजमगढ़ में चैनल के डिबेट के दौरान भाजपा की प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान पर से नाराज शिब्ली नेशनल पीजी कॉलेज के छात्रों ने छात्रसंघ अध्यक्ष अब्दुल रहमान की अगुवाई में शनिवार शाम कॉलेज के मुख्य गेट के सामने जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी की गई। इस दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष अब्दुल रहमान ने भड़काऊ बयान दिया था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब्दुल रहमान को हिरासत में ले लिया है।

Read More : Chardham Yatra: नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला, अबतक 102 ने गंवाई जान, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट

बता दें देश के कई जगहों के मुस्लिम समुदाय के लोग नूपुर शर्मा के बयान से नाराज है। इसी कड़ी में छात्रसंघ अध्यक्ष अब्दुल रहमान की अगुवाई में शनिवार शाम कॉलेज के मुख्य गेट के सामने जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने नारे लगाए कि नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान अब्दुल रहमान ने भड़काऊ बयान दिए और कहा कि मोहम्मद की बात आने पर 80 करोड़ लोगों को जूते की नोक पर रखूंगा।

Read More : Gyanvapi Case: ‘शिवलिंग नहीं, बल्कि फव्वारा है’ बयान देने वाले महंत ने दिया इस्तीफा, कहा- कुचक्र का शिकार हुआ

किसी ने ट्विटर पर किया था अपलोड

छात्रसंघ के अध्यक्ष अब्दुल रहमान का भड़काऊ बयान वाला वीडियो किसी अज्ञात ने ट्विटर पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने अब्दुल रहमान को गिरफ्तार कर लिया है, और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Read More : कैसे होगी आपकी शादी, लव या अरेंज, जाने हाथ की इन रेखाओं से 

Video:

 
Flowers