राजू श्रीवास्तव के हालत पर आया अपडेट, परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर की ऐसी अपील |

राजू श्रीवास्तव के हालत पर आया अपडेट, परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर की ऐसी अपील

खबरों की मानें तो राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है। हालांकि, वह अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और उनका दिमाग अभी भी काम नहीं कर रहा है। इसी बीच राजू श्रीवास्तव के परिवार वालों ने सोशल मीडिया के जरिए कॉमेडियन की हेल्थ अपडेट फैंस के साथ साझा की।

Edited By: , August 13, 2022 / 10:14 AM IST

Raju Shrivastava: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे। 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव का नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज जारी है। इसी बीच अब कॉमेडियन की सेहत को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। खबरों की मानें तो राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है। हालांकि, वह अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और उनका दिमाग अभी भी काम नहीं कर रहा है। इसी बीच राजू श्रीवास्तव के परिवार वालों ने सोशल मीडिया के जरिए कॉमेडियन की हेल्थ अपडेट फैंस के साथ साझा की।

read more: वेंटिलेटर पर हैं सलमान रुश्दी, एक आंख खोने की आशंका, चाकू घोंपने से डैमेज हुआ लीवर

परिजनों ने सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर भी प्रतिक्रिया दी है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक पोस्ट के जरिए कॉमेडियन के परिवार ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत अब स्थिर है। परिवार की तरफ से जारी स्टेटमेंट में लिखा कि राजू श्रीवास्तव जी की तबीयत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। डॉक्टर की टीम भी अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनका ख्याल रख रही है। आप सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। सभी से अपील है कि फर्जी खबरों और अफवाहों पर ध्यान ना दें। कृपया राजू श्रीवास्तव जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें। राजू श्रीवास्तव का परिवार।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raju Srivastava (@rajusrivastavaofficial)

read more: बीच सड़क खूनी तांडव! तड़ातड़ बरसी गोलियों में दो बच्चों समेत 10 लोगों की मौत

Raju Shrivastava: बीते दिनों एक अस्पताल की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने की वजह से राजू श्रीवास्तव के दिमाग को काफी नुकसान पहुंचा है। उनके इलाज के लिए दी जा रही दवाई का उनके दिमाग पर कोई असर नहीं हो रहा है। उनकी हालत अभी भी नाजुक है और वह वेंटिलेटर पर हैं। इससे पहले कॉमेडियन की बेटी ने जानकारी दी थी कि उनके पिता की हालत अभी भी गंभीर है और वह अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टर आईसीयू में ही उनका इलाज कर रहे हैं, लेकिन उनकी हालत ना तो पहले से बेहतर हुई है और ना ही खराब।