सेक्स टॉय का इस्तेमाल करना शख्स को पड़ा भारी, डॉक्टरों ने गैस कटर से बचाई जान | Using a sex toy left a heavy person, doctors saved lives from gas cutters

सेक्स टॉय का इस्तेमाल करना शख्स को पड़ा भारी, डॉक्टरों ने गैस कटर से बचाई जान

सेक्स टॉय का इस्तेमाल करना शख्स को पड़ा भारी, डॉक्टरों ने गैस कटर से बचाई जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : January 31, 2020/2:28 pm IST

मुंबई। मुंबई में एक शख्स को दर्द से कराहते हुए गंभीर अवस्था में जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जब डॉक्टरों ने उसे देखा तो यह समझ नही आ रहा था कि इस शख्स की जान कैसे बचाई जाए। इस शख्स ने यौन उत्तेजना के लिए सेक्स टॉय का इस्तेमाल करना शुरू ​किया था। एक लोहे की रिंग का इस्तेमाल कर रहे इस शख्स का प्राइवेट पार्ट 3 एमएम की रिंग में फंस गया था। इस केस के सामने आने के बाद जेजे अस्पताल के चिकित्सकों ने सर्जरी कर किसी तरह उसके प्राइवेट पार्ट को बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें:दोषियों के वकील का चैलेंज, अनंतकाल तक नही होगी फांसी, रोते हुए निर्भया की मां…

डॉक्टरों के मुताबिक, मुंबई के रहने वाले एक शख्स ने यौन उत्तेजना बढ़ाने के लिए एक मेटल रिंग का इस्तेमाल शुरू किया था। इस दौरान उसका प्राइवेट पार्ट इस रिंग में फंस गया। हालांकि शर्म के कारण इस शख्स ने अपने परिवार को यह सोचकर कुछ नहीं बताया कि वह किसी तरह अपने प्राइवेट पार्ट को रिंग से बाहर निकाल लेगा। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और उसकी हालत बिगड़ गई।

ये भी पढ़ें: Nirbhaya Case: अगले आदेश तक दोषियों की फांसी पर लगी रोक, वकील ने कह…

जेजे अस्पताल में यूरॉलाजी विभाग के चिकित्सकों ने पहले रिंग को तमाम चिकित्सकीय तरीकों से बाहर निकालने का प्रयास किया। हालांकि जब बात नहीं बनी तो अस्पताल के चिकित्सकों ने पीडब्ल्यूडी के एक अधिकारी से मदद मांगी। जिसकी मदद से रिंग को गैस कटर से काटकर प्राइवेट पार्ट को इससे बाहर निकाला जा सका। चिकित्सकों ने कहा कि उक्त शख्स की जान बचाने के लिए उन्हें एक बड़ी सर्जरी करनी पड़ी, जिसके बाद किसी तरह उसकी जान बच गई।

ये भी पढ़ें: बड़ा खुलासा: बड़े उद्योगपति के 2 बेटों ने 182 महिलाओं से दोस्ती कर …