बड़ा खुलासा: बड़े उद्योगपति के 2 बेटों ने 182 महिलाओं से दोस्ती कर बनाए शारीरिक संबंध, पुलिस ने बरामद किया वीडियो क्लिप | physical relations by befriending of 182 women, police arrested by two accused

बड़ा खुलासा: बड़े उद्योगपति के 2 बेटों ने 182 महिलाओं से दोस्ती कर बनाए शारीरिक संबंध, पुलिस ने बरामद किया वीडियो क्लिप

बड़ा खुलासा: बड़े उद्योगपति के 2 बेटों ने 182 महिलाओं से दोस्ती कर बनाए शारीरिक संबंध, पुलिस ने बरामद किया वीडियो क्लिप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : January 31, 2020/5:17 am IST

कोलकाता। 182 महिलाओं से सेक्स-ब्लैकमेल का बड़ा खुलासा हुआ। कोलकाता पुलिस ने बड़े उद्योगपतियों के घरों से ताल्लूक रखने वाले दो युवकों समते 3 को गिरफ्तार कर इसका खुलासा किया है। आरोपियों के पास से भारी मात्रा में सेक्स सीडी बरामद किया है।

Read More News: जम्मू कश्मीर में सेना ने 3 आतंकियों को ढेर कर पहुंचाया जहन्नुम, सर्च ऑपरेशन ज

सेक्स और ब्लैकमेल रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी अनीश लोहारूका और उसका दोस्त आदित्य अग्रवाल के महिलाओं से दोस्ती कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते थे। इस दौरान इसका वीडियो बनाते थे। अंतरंग क्षणों के चित्र और वीडियो बनाकर कंप्यूटर में रखा। कुछ समय बाद वे महिला से संबंध तोड़ देते थे। उनका मुख्य मकसद उन महिलाओं से पैसे ऐंठना था।

Read More News: जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, नगरोटा इलाके में सेना ने की घेराबंदी, …

अधिकारी ने कहा कि आरोपी अनीश लोहारूका का ताल्लुक ऐसे परिवार से है जिसके पास कई होटल हैं जबकि उसके दोस्त आदित्य अग्रवाल के परिवार के पास वस्त्रों की मशहूर दुकानों की चैन है। इन दोनों ने 2013 से वीडियो टेप बनाने शुरू किए थे।

Read More News: संसद का बजट सत्र आज से, राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद पेश होगा आर्थि…

वहीं तीसरा युवक उनमें से एक के लिए काम करता था और वह किसी संभावित पीड़िता को फोन कर उसका वीडियो इंटरनेट पर डालने की धमकी देने के बहाने ब्लैकमेल कर पैसे मांगता था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पिछले सात सालों से सेक्स और ब्लैकमेल का रैकेट चला रहे थे। दोनों के पास से भारी मात्रा सेक्स वीडियो के अलावा कुछ नगद रुपए भी बरामद किए है। पुलिस दोनों को गिरफ्तार करने के बाद अब जेल भेज दिया है।

Read More News: घर में बंधक बनाए गए 23 बच्चों को बचा लिया गया, किडनैपर ने पुलिस पर …