uttarakhand former aap cm candidate Colonel Ajay Kothiyal joins in BJP

आप के CM फेस रहे कर्नल अजय कोठियाल BJP में हुए शामिल, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

Colonel Ajay Kothiyal : उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव में आप के सीएम पद का चेहरा रहे कर्नल अजय कोठियाल भाजपा में शामिल हो गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : May 24, 2022/6:50 pm IST

Colonel Ajay Kothiyal joins in BJP : देहरादून। उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव में आप के सीएम पद का चेहरा रहे कर्नल अजय कोठियाल ने अपने समर्थकों के साथ आज भाजपा में शामिल हो गए। प्रदेश बीजेपी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में वो भाजपा में शामिल हो गए। इस दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :  अगर आपके पास भी आ रहे हैं RBI से Personal Email, तो हो जाइए अलर्ट, नहीं तो… 

कयास लगाया जा रहा है कि उन्हें पार्टी कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दे सकती है। जून 2013 में केदारनाथ में आई आपदा के बाद धाम के पुनर्निर्माण में कर्नल कोठियाल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। सेवानिवृत्ति के बाद वह युवाओं को सेना में भर्ती के लिए प्रशिक्षण देने में जुट गए। वहीं उत्तराखंड की पांचवीं विधानसभा के चुनाव से पहले कर्नल कोठियाल ने आम आदमी पार्टी में शामिल होकर राजनीतिक पारी की शुरुआत की।

यह भी पढ़ें : लंबे समय से बीमार था पति, घर चलाने में हो रही थी परेशानी, फिर पत्नी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम 

Colonel Ajay Kothiyal joins in BJP : कर्नल कोठियाल और उनके समर्थकों ने हाल में ही आम आदमी पार्टी से त्यागपत्र दिया था। इसके बाद से ही उनके भाजपा में शामिल होने की चर्चा थी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कौशिक समेत अन्य नेताओं के साथ कई बार की वार्ता के बाद कर्नल कोठियाल ने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल होने पर सहमति जता दी थी।