Vibhav Kumar, accused of assaulting Swati Maliwal, gets 3 days custody

Swati Maliwal Case : स्वाति मालीवाल मामले में बिभव को बड़ा झटका, कोर्ट ने फिर भेजा इतने दिनों की रिमांड पर, जानें कब होगी अगली सुनवाई

स्वाति मालीवाल मामले में बिभव को बड़ा झटका, Vibhav Kumar, accused of assaulting Swati Maliwal, gets 3 days custody

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 12:23 AM IST, Published Date : May 28, 2024/7:19 pm IST

नई दिल्लीः Swati Maliwal Case दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में बिभव कुमार को तीन दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया। कोर्ट में बिभव कुमार के वकील और दिल्ली पुलिस ने अपनी-अपनी बातें रखीं और दोनों पक्षों में जमकर बहसबाजी हुई। अब बिभव कुमार को 31 मई को कोर्ट में पेश किया जाएगा। ऐसा दूसरी बार है जब बिभव कुमार को पुलिस रिमांड में भेजा गया है। इससे पहले उन्हें 4 दिन के लिए रिमांड पर भेजा गया था।

Read More : Lok Sabha Chunav 2024 : भाजपा के 400 पार के दावे को खरगे ने बताया बकवास, कहा- 200 के आंकड़े तक भी नहीं पहुंचेगी बीजेपी

18 मई को हुई थी गिरफ्तारी

Swati Maliwal Case स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट के मामले में आरोपी बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने 18 मई को गिरफ्तार किया था। 24 मई को कोर्ट ने बिभव को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा था जो मंगलवार को खत्म हो गई थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने बिभव को कोर्ट में पेश किया था।

Read More : Zero Investment Business Idea: जीरो इन्वेस्टमेंट के साथ आज ही शुरू करें ये बिजनेस, घर बैठे होगी बंपर कमाई 

स्वाति मालीवाल ने लगाया था आरोप

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि 13 मई को सीएम हाउस में उनके साथ बिभव कुमार ने मारपीट की थी। मामले ने तूल पकड़ा तो दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल का मेडिकल कराया था। इसके बाद मामला दर्ज कर बिभव कुमार को गिरफ्तार किया गया था। पिछले दिनों बिभव कुमार की ओर से जमानत याचिका भी दाखिल की गई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers