'Vada Pav Girl' Arrested?: क्या सच में गिरफ्तार हुई 'वड़ा पाव गर्ल'? वायरल हो रहे वीडियो पर दिल्ली पुलिस ने बताई पूरी सच्चाई |'Vada Pav Girl' Arrested?

‘Vada Pav Girl’ Arrested?: क्या सच में गिरफ्तार हुई ‘वड़ा पाव गर्ल’? वायरल हो रहे वीडियो पर दिल्ली पुलिस ने बताई पूरी सच्चाई

'Vada Pav Girl' Arrested?: क्या सच में गिरफ्तार हुई 'वड़ा पाव गर्ल'? वायरल हो रहे वीडियो पर दिल्ली पुलिस ने बताई पूरी सच्चाई

Edited By :   Modified Date:  May 4, 2024 / 04:50 PM IST, Published Date : May 4, 2024/4:34 pm IST

‘Vada Pav Girl’ Arrested?: नई दिल्ली। वड़ा पाव गर्ल के नाम से फेमस हुई चंद्रिका गेरा दीक्षित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने  उन्हे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अब दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो की सत्यता और गिरफ्तारी को लेकर सब साफ कर दिया है।

Read more: Gold Rate: अक्षय तृतीया से पहले 1650 रुपये सस्ते हुए सोने के दाम, चांदी में भी आई गिरावट, देखें आज का रेट 

क्या सच में गिरफ्तार हुई ‘वड़ा पाव गर्ल’?

दरअसल, चंद्रिका गेरा दिक्षित मंगोलपुरी इलाके में पिछले कुछ महीनों से अपना वड़ा पाव का ठेला लगा रही हैं। बीते कुछ महीनों से वो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। वहीं, बीते एक-दो दिनों से उनकी कथित गिरफ्तारी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर दिल्ली पुलिस ने कहा, ‘ये खबर बिल्कुल गलत है। चंद्रिका गेरा दीक्षित को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

MCD के अधिकारी से हुई थी बहस

बता दें कि कुछ दिन पहले चंद्रिका गेरा दीक्षित ने उसी इलाके में एक भंडारा करवाया था। इस वजह से सड़क पर काफी जाम लग गया था। जाम से परेशान होकर लोगों ने MCD में इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी। इसी बीच मौके पर पहुंचे MCD के अधिकारी और चंद्रिका दीक्षित के बीच काफी बहसबाजी भी हुई और शिकायत के बाद चंद्रिका के ठेले को थाने ले जाया गया था। ये वायरल वीडियो उसी समय का बताया जा रहा है। हालांकि, DCP आउटर ने उनके गिरफ्तार न होने की बात की पुष्टि की है।

Read more: PM Modi in Darbhanga: ‘एक शहजादे ने बचपन से पूरे देश को और दूसरे शहजादे ने पूरे बिहार को अपनी जागीर समझा है..’, पीएम मोदी ने राहुल और तेजस्वी पर साधा निशाना 

बिना परमिशन ठेला लगाती है वड़ा पाव गर्ल

रिपोर्ट्स के अनुसार, चंद्रिका गेरा दीक्षित MCD से परमिशन लिए बगैर अपना ठेला लगाती हैं। फूड ब्लॉगर्स और यूट्यूबर्स ने उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्च भी किए हैं जिसके चलते वो काफी फेमस हो गई हैं। उनके ठेले पर वड़ा पाव खाने के लिए भयंकर भीड़ लगती है। इससे पहले ‘हल्दीराम’ नाम के फूड वेंचर में काम करती थीं, लेकिन अब वो खुद के ठेले से अपना घर चला रही हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो