Weather Update Today high alert of cold in these areas

Weather Update Today: तापमान में लगातार दर्ज की जा रही है गिरावट, आने वाले दिनों में इन इलाकों में बढ़ेगी ठंड

Weather Update Today high alert of cold in these areas : तापमान में लगातार दर्ज की जा रही है गिरावट, आने वाले दिनों में इन इलाकों में बढ़ेगी ठंड

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : November 16, 2022/9:11 am IST

नई दिल्ली। Weather Update Today : देश में मौसम का मिजाज तेजी बदल रहा है। कई राज्यों में तापमान में लगातार कमी देखने को मिल रही है। इसके अलावा कई इलाकों में भीषण कोहरा और वहीं पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी का मौसम बना हुआ है। वहीं देश के कई इलाकों में तापमान में अब भी लगातार गिरावट देखी जा रही है। इसी कड़ी में दक्षिण भारत के कुछ राज्यों में हल्की बारिश का दौर जारी है।

Read More : राजधानी समेत इन शहरों में हवाई हमला, तबाह हो गए कई घर, दहशत में लोग

ठंड से ठिठुरेंगे राजधानी के लोग

मौसम विभाग की ताजा रिपोर्ट के अनुसार आने वाले दिनों में दिल्ली के तापमान में और कमी दर्ज की जाएगी। IMD के मुताबिक, मध्य और उत्तर भारत के कई राज्यों के न्यूनतम तापमान में सामान्य से 2 से 4 डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट देखने को मिली है। मिली जानकारी के अनुसार आज देश की राजधानी दिल्ली में न्यूनतम तापमान 16 डिग्री और अधिकतम तापमान 28 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। जबकि, सुबह के वक्त हल्का कोहरा भी देखने को मिल सकता है। वहीं वीकेंड तक दिल्ली का न्यूनतम तापमान 12 से 13 डिग्री दर्ज किया जा सकता है।

Read More : आज ऐसे करें आंवला वृक्ष की पूजा, मजबूत होगा बुध ग्रह, जीवनभर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

उत्तर भारत में तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। मौसम विभाग की मानें तो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में न्यूनतम तापमान 14 डिग्री और अधिकतम तापमान 30 डिग्री दर्ज किया जा सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें