When Girl Says No Means No so Young man Cut His Body Part

युवती ने कहा- No Means No… तो बौखलाया युवक, खुद के इस बॉडी पार्ट पर चला दिया ब्लेड, हालत नाजुक

युवती ने कहा- No Means No... तो बौखलाया युवक, खुद के इस बॉडी पार्ट पर चला दिया ब्लेडWhen Girl Says No Means No so Young man Cut His Body Part

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : September 27, 2022/11:51 am IST

मथुराः Girl Says No Means No उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एकतरफा प्यार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल युवती ने शादी के लिए मना कर दिया तो युवक ने खुद पर धारदार चीज से हमला कर खुदकुशी की कोशिश की है, साथ ही युवती पर युवक ने हमला कर दिया। हादसे मंे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। वहीं, सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कारवाई कर रही है।

Read More: 28 सितंबर को प्रधानमंत्री लेंगे मंत्रिपरिषद की बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा, जनता को मिलेगा दिवाली तोहफा 

Girl Says No Means No मिली जानकारी के अनुसार मामला नागला जिले का है, जहां डा्रइवरी करने वाला एक युवक गांव की ही युवती से प्यार करता था। लेकिन युवक का प्यार एकतरफा था युवती की ओर से ऐसा कुछ भी नहीं था। बताया गया कि आरोपी कई बार युवती को प्रपोज कर चुका था, लेकिन युवती उसे मना कर चुकी थी।

Read More: युवाओं को मिलेंगे रोजगार के अवसर, प्रदेश में खुलने जा रहे औद्योगिक क्षेत्र, सीएम देंगे सौगात 

सोमवार को जब वह फिर से उसे वह लड़की दिखी तो उसके सरेआम उसे फिर से प्रपोज किया। लड़की के हमेशा की तरह उसे मना कर दिया। युवती की ओर से ना सुनते ही युवक बौखला गया और उसने ब्लेड से खुद पर हमला कर लिया। वह यहीं नहीं रुका, उसने लड़की पर भी जानलेवा हमला किया, जिससे वह भी घायल हो गई। चीख पुकार सुनकर वहां लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

Read More: रूबी खान ने 9 दिनों के लिए घर में स्थापित की मां दुर्गा की प्रतिमा, फतवा जारी करने वालों के लिए कही ये बड़ी बात… 

वहीं, युवक की मां ने बताया कि उनका बेटा सुबह सीएनजी गैस भरवाने जा रहा था। इसी दौरान पड़ोसी ने उसे घेर लिया और धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। युवक की मां ने कहा कि उन्होंने किस वजह से हमला किया इसकी उनको जानकारी नहीं हैं।

Read More: सरकारी नौकरी: PFCL में निकली बंपर भर्ती, आवेदन शुल्क में मिलेगी छूट, जल्द करें आवेदन

दूसरी तरफ, लड़की का कहना है कि युवक ने गाड़ी रोककर उसे प्रपोज किया और शादी करने के लिए पूछने लगा। जब मैंने मना कर दिया तो खुद को और मुझे मारने की धमकी देने लगा। मैंने उसकी धमकी को नजरअंदाज किया और वहां से जाने लगी। तभी उसने अपनी गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया. फिर मुझ पर भी हमला कर दिया, जिससे मेरे हाथ में जख्म हो गए।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक